luck of these 5 zodiac signs will earn money and become rich in Vajra Yoga

आज इन राशियों पर बनेगा ‘वज्र योग’, जातकों को मिलेगा बजरंग बली का आशीर्वाद, धन-धान्य से हो जाएंगे संपन्न

luck of these 5 zodiac signs will earn money and become rich in Vajra Yoga: इन राशियों के जातकों को कष्टों से मुक्ति और धन की प्राप्ति होगी। 

Edited By :   Modified Date:  April 8, 2023 / 02:54 PM IST, Published Date : April 8, 2023/7:00 am IST

luck of these 5 zodiac signs will earn money and become rich in Vajra Yoga : नई दिल्ली। ज्योतिष के अनुसार कुल 12 राशियों को बताया गया है। राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। वहीं रोजाना ​राशिफल घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है।  ज्योतिष के अनुसार 8 अप्रैल 2023, शनिवार का दिन महत्वपूर्ण है। आज सुबह 10ः11 तक द्वितीया तिथि फिर तृतीया तिथि रहेगी। आज दोपहर 01ः59 तक स्वाति नक्षत्र फिर विशाखा नक्षत्र रहेगा। आज ग्रहों से बनने वाले वाशि योग, आनन्दादि योग, सुनफा योग, वज्र योग का साथ मिलेगा। आज के दिन इन राशियों के जातकों को कष्टों से मुक्ति और धन की प्राप्ति होगी।

read more: इन तीन राशि वालों पर हमेशा मेहरबान रहते हैं शनिदेव, माने जाते हैं भाग्यशाली, कभी नहीं होती घर में धन की कमी 

 

 

मेष राशि


चन्द्रमा 7वें हाउस में रहेंगे जिससे जीवनसाथी के साथ सम्बध अच्छे रहेंगे। इलेक्ट्रिक मीडिया से जुड़े लोगों को नौकरी के बेहतर अवसर मिलने की संभावना है, इसलिए अपनी तलाश को जारी रखें। लोन के लिए प्रयासरत बिजनेसमैन को लोन मुहैया कराने के लिए बेहतर मौके मिलेंगे, ऐसे अवसर को हाथ से न जाने दें।

 

वृषभ राशि 


चन्द्रमा छठें हाउस में रहेंगे जिससे पुरानी बिमारी से छुटकारा मिलेगा। नौकरी कर रहे लोगों की नौकरी में तबादले की संभावनाएं बन रही है, ऐसे में बॉस और सीनियर से बात करके अपेक्षित स्थान पर तबादला कराया जा सकता है। बिजनेसमैन को अनावश्यक गुस्से से बचने की जरूरत है, ग्राहकों और कर्मचारियों पर अनावश्यक क्रोध व्यापार की उन्नति में बाधा बन सकता है। स्टूडेंट्स का मन अपने लक्ष्य से भटक सकता है इसलिए अपना सारा फॉकस्ल्स सिर्फ और सिर्फ स्टडी पर बनाए रखें।

read more: Covid-19 : प्रदेश में पैर पसारता कोरोना! पिछले 24 घंटे में एक्टिव मरीजों की संख्या में वृद्धि, सामने आए 29 पॉजिटिव केस 

 

कुंभ राशि

आने वाला दिन आपके धन,यश और कीर्ति में वृद्धि लेकर आएगा। यदि आप किसी संपत्ति की खरीदारी करने जा रहे हैं तो उसके सभी पहलुओं को स्वाधीनता से जांच लें, नहीं तो आपको बाद में कोई नुकसान उठाना पड़ सकता है। विरोधी भी आपकी बातों से परेशान रहेंगे और आप आपके किसी बनते काम को बिगाड़ने की पूरी कोशिश कर सकते हैं। आपको घर किसी अतिथि का आगमन हो सकता है, जिससे आपका धन खर्च बढ़ेगा। यदि आपके ऊपर पहले कुछ कर्ज था तो आप उसे उतारने में भी काफी हद तक सफल रहेंगे।

 

कन्या राशि


चन्द्रमा दूसरें हाउस में रहेंगे जिससे पैतृक सम्पति के मामलों को सुलझाने का प्रयास करेंगे। नौकरी से जुड़े हैं उन्हें अब कार्य को लेकर सजग होना होगा ऑफिशियल काम करने में किसी तरह की लापरवाही मत दिखाएं। इलेक्ट्रॉनिक्स बिजनेसमैन के लिए दिन बड़ा मुनाफा देने वाला हो सकता है।

read more: Weather Update Today : दो दिनों तक देशभर में होगी बारिश, IMD ने जारी किया अलर्ट 

 

धनु राशि

भाग्योदयकारी समय है। आर्थिक कार्य व्यापार संवार पाएगा। दीर्घकालिक गतिविधियों में नई ऊंचाइयां छुएंगे। सक्रियता बढ़़ाएंगे। प्रयास गति लेंगे। योजनाओं पर फोकस बढ़ाएंगे। आस्था विश्वास बल पाएंगे। यात्रा की स्थिति रहेगी। बड़ों की मदद से आगे बढ़ेंगे। सफलता की ओर तेजी से अग्रसर रहेंगे। महत्वपूर्ण कार्यों को गति देंगे। सबसे मेलजोल रखेंगे। भाईचारा बढ़त पर रहेगा। सामाजिक विषयों में सक्रियता दिखाएंगे। संपर्क संचार तंत्र मजबूत रहेगा। मनोरंजन में रुचि रहेगी।

 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। IBC24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें