Luck of these 5 zodiac signs will shine on saturday

शनि की राशि में ‘बुध’ का प्रवेश, इन 5 राशियों के चमकेंगे भाग्य, हर काम होंगे आसान

luck of these 5 zodiac signs will shine on saturday बुध ग्रह 7 फरवरी को शनि की राशि मकर में प्रवेश करने जा रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  January 21, 2023 / 09:41 AM IST, Published Date : January 21, 2023/9:41 am IST

Luck of these 5 zodiac signs will shine on saturday: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बुध ग्रह 7 फरवरी को शनि की राशि मकर में प्रवेश करने जा रहे हैं। 14 जनवरी 2023 को ग्रहों के राजा सूर्य मकर में प्रवेश कर चुके हैं और 7 फरवरी को बुध ग्रह का मकर में प्रवेश बुध और सूर्यकी युति से बुधादित्य योग का निर्माण करेगा। ज्योतिष शास्त्र में इस योग का बेहद शुभ फलदायी माना गया है। ये योग 4 राशि के जातकों के लिए बेहद लाभकारी रहने वाला है। इन राशि वालों की किस्मत में रातोंरात बढ़ोतरी होने वाली है।

Read more: यात्रियों के लिए बड़ी खबर! भारतीय रेलवे ने इन नियमों में किया बदलाव, यहां चेक करें नई गाइडलाइन 

7 फरवरी से खुल जाएगी इन राशि वालों की किस्मत

मेष राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मेष राशि वालों के लिए बुध का गोचर सफलता पाने का समय है। बुध के मकर में गोचर करने से बुधादित्य योग का निर्माण हो रहा है, जो कि मेष राशि के जातकों के लिए विशेष फलदायी है। इन लोगों को हर कार्य में सफलता हाथ लगेगी। नौकरी में इन्हें नए अवसर मिलेंगे।

तुला राशि

बुध के मकर राशि में गोचर करने से तुली राशि वालों के लिए शुभ फल की प्राप्ति के योग बन रहे हैं। इन लोगों के जीवन में भौतिक सुख-सुविधाओं की प्राप्ति होगी। वहीं, बुध के मकर में प्रवेश करने से तुला राशि के जातकों की आय में बढ़ोतरी होगी. संपत्ति में लाभ के संकेत बन रहे हैं।

कन्या राशि

Luck of these 5 zodiac signs will shine on saturday: बुध के गोचर से बनने वाला बुधादित्य योग कन्या राशि वालों के लिए अच्छे दिन लेकर आ रहा है। इससे कन्या राशि के जातकों को बंपर लाभ मिलेगा। आय में वृद्धि होगी। करियर और व्यापार में भी आय में बढ़ोतरी होने के योग बन रहे हैं। वहीं, प्रेम विवाह में भी सफलता मिलेगी। स्टूडेंट्स के लिए ये समय अनुकूल है। लव लाइफ बेहतर होगी और शुभ समाचार मिलने की संभावना है।

Read more: vastu plants: वास्तु शास्त्र के अनुसार घर में लगे इन पौधों को नहीं माना जाता शुभ, हो सकती है पैसों की तंगी और… 

मकर राशि

बता दें कि बुध 7 फरवरी को मकर राशि में ही प्रवेश करेंगे। सूर्य के पहले से ही इस राशि में विराजमान होने के कारण बुधादित्य योग का निर्माण हो रहा है। इस दौरान मकर राशि के लोगों को शुभ समाचार मिलने की संभवान है। नई नौकरी के ऑफर मिल रहे हैं। धन आने के साधन मिलेंगे और विवाह के योग बन रहे हैं। इस अवधि में इन जातकों को तनाव से मुक्ति मिलेगी।

सिंह राशि

आज यदि आप कार्यक्षेत्र में व्यवसाय कर रहे लोगों के अधिकारिक क्षेत्रों में कुछ परिवर्तन करेंगे तो वह उनके लिए लाभदायक रहेगा और तभी आपके सामने उन्नति के बहुत मार्ग खुलेंगे। जीवनसाथी से चल रही समास्या समाप्त होगी।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक