सूर्य की तरह चमकेगा इन राशि के जातकों का भाग्य, चारो ओर से बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा | luck of these 5 zodiac will shine

सूर्य की तरह चमकेगा इन राशि के जातकों का भाग्य, चारो ओर से बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा

23 February Ka Rashifal : 23 फरवरी को शुक्रवार है और शुक्रवार का दिन धन की देवी मां लक्ष्मी को समर्पित होता है।

Edited By :   Modified Date:  February 22, 2024 / 07:16 PM IST, Published Date : February 22, 2024/7:16 pm IST

नई दिल्ली : 23 February Ka Rashifal : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों के बारे में बताया गया है। शास्त्रों में बताया गया है कि, हर राशि का स्वामी गृह होता है। ज्योतिष ग्रह-नक्षत्र की चाल से सभी राशियों के राशिफल का आंकलन किया जाता है। 23 फरवरी को शुक्रवार है और शुक्रवार का दिन धन की देवी मां लक्ष्मी को समर्पित होता है। शुक्रवार के दिन दिन विधि-विधान से लक्ष्मी जी की पूजा की जाती है। ज्योतिष गणनाओं के अनुसार, 23 फरवरी के दिन कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ होने वाला है।

यह भी पढ़ें : गुपचुप तरीके से की जा रही थी नाबालिग की शादी, अचानक पहुंची महिला बाल विकास की टीम, फिर जो हुआ… 

इन पांच राशिवालों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा

मेष राशि

23 February Ka Rashifal :  अगर इस समय अच्छी स्थिति में नहीं हैं तो आपको पीछे हट जाना चाहिए। अगर आपको डर लग रहा है, तो अपने लिए बड़े मानदंड तय करें और कठिन परिस्थति से निकलने के बाद आप अच्छा महूस करेंगे। आपके लिए यह थोड़ा कठिन है, लेकिन आपके लिए यह अच्छा है।

वृष राशि

राशि वालों के लिए अपने कमाए गए पैसे अगर कहीं फंसे हैं, तो आपको उन्हें मांगने से डरना नहीं चाहिए। आप कड़ी मेहनत करते हैं, इसलिए अपनी कोशिशों के लिए मांगना उचित है। लवलाइफ सामान्य रहेगी। आपको आगे बढ़कर नए बदलावों को अपनाना चाहिए।

यह भी पढ़ें : Encounter in Bijapur: पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, जवानों ने ध्वस्त किया नक्सली कैंप, भारी मात्रा में नक्सल सामाग्री बरामद 

मिथुन राशि

23 February Ka Rashifal :  आपको जो चाहिए, उसे ढूंढ़ते रहें। आपको आज किसी काम के लिए ना का भी सामना करना पड़ सकता है। ऑफिस में स्थिति सामान्य है। आप नए अवसर खोज सकते हैं। जीवनसाथी के साथ तकरार हो सकती है।

कर्क राशि

कर्क राशि वालों को इस समय थोड़ा हेल्थ पर ध्यान देना चाहिए। कोशिश करें कि अपने गुस्से पर काबू रखें। लवलाइफ में मजबूत रिलेशनशिप में हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें : Train Engine Fire: ट्रेन की इंजन में लगी भीषण आग, मची अफरातफरी, दमकल की चार गाड़ियां मौजूद 

सिंह राशि

23 February Ka Rashifal :  अपनी समस्याओं को प्रियजनों के साथ शेयर करें। आपके दोस्त और परिवार वालें के साथ अच्छा समय बितेगा, आपको अपने परिवार की मदद मिलेगी। यह समय आपके निवेश के लिए अच्छा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp