luck of these four zodiac signs will change with shiva yoga

आज इन राशि के लोगों पर रहेगी भगवान शिव की खास कृपा, व्यापार और नौकरी में मिलेगी जबरदस्त तरक्की

luck of these four zodiac signs will change with shiva yoga राशिफल के अनुसार आज यानि 11 सितंबर 2023, सोमवार का दिन महत्वपूर्ण है।

Edited By :   Modified Date:  September 11, 2023 / 07:49 AM IST, Published Date : September 11, 2023/7:39 am IST

luck of these four zodiac signs will change: राशिफल के अनुसार आज यानि 11 सितंबर 2023, सोमवार का दिन महत्वपूर्ण है। ग्रहों की चाल के मुताबिक कल मेष राशि वालों को आज कार्य क्षेत्र में कोई बड़ा ऑफर दिया मिलेगा, वृषभ राशि वालों को आज उनकी नौकरी में प्रमोशन भी मिल सकता है। आज सोमवार के दिन शिव योग बन रहा है।

Read more: Thane Lift Collapse: बड़ा हादसा…! 40 मंजिला इमारत की गिरी सर्विस लिफ्ट, 7 मजदूरों की मौत, 2 घायल 

शिव योग को दिव्य योग के रूप में भी जाना जाता है, क्योंकि यह योग तीन सबसे शक्तिशाली त्रिकोण 5 वें और 9 वें घर के साथ-साथ शक्तिशाली केंद्र घर जो कि 10 वां घर है, से संबंधित है। सर्वव्यापी शिव से प्रार्थना की जाती है कि वह हमारे जीवन में नकारात्मकता को नष्ट करें और सफलता और शक्ति प्रदान करें।

मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आज आपको आपके जीवन से क्षेत्र में कोई बड़ी उपलब्धि प्राप्त हो सकती है, जिससे आपका जीवन ही बदल सकता है। आज आपको धन लाभ भी हो सकता है। आपका दिन आज मिला-जुला रहेगा। आर्थिक दृष्टि से आपको कोई बड़ी उन्नति प्राप्त हो सकती है।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन मेला चला रहेगा। आपको आपकी सेहत की बात करें तो, आज आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा। आपको किसी प्रकार की भी कोई तकलीफ ज्यादा नहीं रहेगी। यदि आप प्रॉपर्टी से संबंधित कोई कोई फैसला लेना चाहते हैं तो, आज आप उसमें खर्च करने से बचे अन्यथा, आपको हानि हो सकती है।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा। विद्यार्थी जातकों की बात करें तो आज आपको आपके शिक्षा के क्षेत्र में सफलता की प्राप्ति हो सकती हैं। आज आप अपने परिवार के साथ में किसी शॉपिंग मॉल इत्यादि में जा सकते हैं।

Read more: Former CM in Central Jail: सेंट्रल जेल में कटेगी पूर्व CM की रात, भारी सुरक्षा के बीच पुलिस ने किया शिफ्ट… 

कुंभ राशि

luck of these four zodiac signs will change: कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही शानदार रहने वाला है। आप जिस क्षेत्र में भी कोई कार्य करेंगे, आपको वहां से शुभ समाचार ही प्राप्त हो सकता है। आप अपने जीवन में बहुत ही व्यस्त रहेंगे, इसीलिए आप अब अपने परिवार के लिए कुछ समय निकाले तथा अपने परिवार के साथ कुछ समय बिताएं, जिससे आपके परिवार को भी आपकी सभी परेशानियों के बारे में जानकारी प्राप्त हो सके।

 

(Disclaimer : यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं, ज्योतिष, पंचांग, धार्मिक ग्रंथों और जानकारियों पर आधारित है, IBC24 किसी भी तरह की मान्यता-जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। हमारा उद्देश्य महज सूचना पहुंचाना है। इन पर अमल लाने से पहले अपने ज्योतिषाचार्य या पंडित से संपर्क करें।)

 

 

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें