Rahu Ketu Rashi Parivartan: राहु केतु के राशि परिवर्तन से सूर्य की तरह चमक उठेगा भाग्य, इन राशियों के भाग्य में होगा छप्परफाड़ धनवर्षा | Luck Of These Four Zodiac Sighns Will Change With Rahu Ketu Rashi Parivartan

Rahu Ketu Rashi Parivartan: राहु केतु के राशि परिवर्तन से सूर्य की तरह चमक उठेगा भाग्य, इन राशियों के भाग्य में होगा छप्परफाड़ धनवर्षा

Luck Of These Four Zodiac Sighns Will Change With Rahu Ketu Rashi Parivartan राहु केतु के राशि परिवर्तन से सूर्य की तरह चमक उठेगा भाग्य

Edited By :   Modified Date:  October 3, 2023 / 03:45 PM IST, Published Date : October 3, 2023/3:45 pm IST

Luck Of These Four Zodiac Sighns Will Change With Rahu Ketu Rashi Parivartan: ज्योतिष शास्त्र में पापी ग्रहों के नाम से जाने जानें वाले राहु-केतु 30 अक्टूबर 2023, दिन सोमवार को दोपहर 01:33 बजे राशि परिवर्तन कर रहे हैं। इस समय राहु मेष राशि में हैं. इस राशि से वे मीन राशि में प्रवेश करेंगे। वहीं, केतु अभी तुला राशि में हैं. 30 अक्टूबर को वे कन्या राशि में प्रवेश करेंगे। इन ग्रहों के गोचर से प्रत्येक राशि के जातकों पर शुभ-अशुभ प्रभाव देखने को मिलता है। इन अशुभ ग्रहों का शुभ प्रभाव चार भाग्यशाली राशि के जातकों पर देखने को मिलेगा।

Educational institutions closed: इन हिस्सों में बंद किए गए शैक्षणिक संस्थान, भारी बारिश के कारण बाढ़ जैसे हालात 

मेष राशि

राहु केतु के राशि परिवर्तन करने से मेष राशि के जातकों को अपने कार्य क्षेत्र में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। वेतन वृद्धि के साथ प्रमोशन मिल सकता है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, जिन जातकों की राशि मेष है, उनके लिए यात्रा के शुभ योग का भी निर्माण हो रहा है। आपको हर क्षेत्र में सफलता मिलने की संभावना है। ये समय नौकरी और व्यापार के लिए बेहद शुभ माना जा रहा है।

मिथुन राशि

वैदिक ज्योतिष के अनुसार, जिन जातकों की राशि मिथुन है उन लोगों की आय में वृद्धि हो सकती है। यह समय अपने जीवनसाथी के साथ अच्छी तरह से व्यतीत करने का सुनहरा अवसर है। जो लोग टीचिंग से जुड़े हैं, उनके लिए ये समय शुभ रहेगा। यदि किसी तरह के निवेश की प्लानिंग कर रहे हैं तो ये भी आपके लिए अच्छा माना जा रहा है। स्वास्थ्य में पहले से बेहतर महसूस करेंगे।

वृश्चिक राशि

राहु केतु ग्रहों के राशि परिवर्तन करने से वृश्चिक राशि के जातकों को शुभ परिणाम प्राप्त हो सकते हैं। ऐसे जातक वाहन खरीद सकते हैं। आपके दांपत्यजीवन में मधुरता बनी रहेगी। इसके अलावा, व्यापार में मुनाफे के योग भी बन रहे हैं।

धनु राशि

वैदिक ज्योतिष के अनुसार, जिन जातकों की राशि धनु है, उनके लिए राहु केतु ग्रहों का गोचर नौकरी में तरक्की लेकर आ रहा है। इस दौरान नए काम की शुरुआत आपके लिए शुभ रहेगी। इस दौरान आपको कई साधनों से धन प्राप्त होगा, जिसकी वजह से आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। जो लोग शिक्षा के क्षेत्र में मेहनत कर रहे हैं, उनकी मेहनत सफल होगी और व्यापारियों को फायदा हो सकता है।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp