Luck of these Four zodiac signs will change with Ashtalakshmi Yoga

आज इन राशियों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, बनेंगे आकस्मिक धनलाभ और भाग्योदय के प्रबल योग

Luck of these Four zodiac signs will change with Ashtalakshmi Yoga आपको बताते हैं कि ये अष्टलक्ष्मी योग और किन तीन राशियों के लिए बेहद शुभ है।

Edited By :   Modified Date:  September 8, 2023 / 07:51 AM IST, Published Date : September 8, 2023/7:15 am IST

Luck of these Four zodiac signs will change with Ashtalakshmi Yoga: हमारे हिंदू पंचांग में कोई ना कोई ऐसी अवधि ऐसा समय होता है। जब ग्रह-नक्षत्र अपनी चाल बदलते हैं और उनकी चाल बदलने से हमारे जीवन में खास बदलाव देखने को मिलता है। ग्रहों की बदली चाल कभी हमारे अच्छी कभी नुकसान देने वाली बन जाती है। वहीं कुछ तिथियां भी हमारे लिए बुरे और अच्छे दोनों तरह के योग लेकर आती हैं क्योंकि इन तिथियों पर पड़ते हैं कुछ खास योग।

Read more: G20 Summit 2023 Update : एयरपोर्ट से सीधे पीएम मोदी से मिलने जा सकते है अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन, इस मुद्दों पर हो सकती है चर्चा

ऐसा ही एक खास योग है अष्टलक्ष्मी योग। जैसा की नाम से ही आप समझ रहे हैं होंगे कि, इस योग से लक्ष्मी जी की कृपा बरसती है और जहां लक्ष्मी जी की कृपा बरसती है वहां धन धान्य की वर्षा होती है। आपको बताते हैं कि ये अष्टलक्ष्मी योग और किन तीन राशियों के लिए बेहद शुभ है।

जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

मेष राशि

आपको अपनी सेहत का ध्यान रखना चाहिए। परिवार के साथ रिश्ते में कुछ कड़वाहट आ सकती है लेकिन समय के साथ सब कुछ सही होगा। संगीत सुनना या नृत्य करना, कई प्रकार के तनाव दूर करने का रामबाण इलाज होता है। ऐसे में इस सप्ताह अच्छा संगीत सुनना या नृत्य करना आपके हफ़्ते भर के तनाव को छूमंतर कर सकता है।

कर्क राशि

आपकी आर्थिक स्तिथि बिगड़ सकती है जिसका आपने सोचा भी नहीं होगा कुछ खर्चे फ़िज़ूल के हो सकते हैं। परिवार में शान्ति बनाये रखे इस बार जितना हो सके। इस सप्ताह आपके प्रति पिता का व्यवहार, आपको बहुत परेशान कर सकता है। क्योंकि संभव है कि वो आपकी किसी बात को लेकर, आपको डांट-फटकार लगाएं।

Read more: Petrol Price Today: राजधानी समेत इन शहरों में सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल, जानें आपके यहां क्या है तेल की कीमत? 

वृश्चिक राशि

आपके मानसिक तनाव में वृद्धि हो सकती है। निवेश करने वाले जातको को सोच समझ के निवेश करना चाहिए इस बार क्योंकि उनको हानि भी हो सकती है। प्रेम और शैक्षिक जीवन के बीच सही तालमेल बिठाते हुए, इस बात को समझने का प्रयास करें कि प्रेम के लिए आपके पास सारी उम्र पड़ी है और इस सप्ताह का समय आपको अपनी शिक्षा को देने की ही ज़रूरत है।

कुंभ राशि

Luck of these Four zodiac signs will change with Ashtalakshmi Yoga: इस सप्ताह आपको कहीं जाने का अवसर प्राप्त हो सकता है जैसा आपने सोचा भी नहीं होगा। किसी अच्छी जगह की यात्रा आप कर सकते है इस सप्ताह। इन समय के दौरान आपको सरकार से लाभ और पुरस्कार मिलने की संभावना बनेगी, जिससे आपको अच्छे स्तर पर मुनाफा मिलेगा।

 

 

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें