महादेव की कृपा से सराबोर रहेगा यह दिन.. भगवान भोलेनाथ इन राशियों पर रहेंगे मेहरबान, देखें राशिफल | Luck Of These Four Zodiac Signs Will Shine And Money Rain With Shri Mahadev Kripa

महादेव की कृपा से सराबोर रहेगा यह दिन.. भगवान भोलेनाथ इन राशियों पर रहेंगे मेहरबान, देखें राशिफल

आज का दिन आपके लिए मिश्रित रुप से फलदायक रहने वाला है। आपकी सोच समझ से काम पूरे होंगे। आप यदि किसी नए वाहन की खरीदारी करने के लिए सोच विचार कर रहे थे, तो आपकी वह इच्छा ही भी पूरी होगी।

Edited By :   Modified Date:  December 24, 2023 / 08:56 AM IST, Published Date : December 24, 2023/8:51 am IST

नई दिल्ली: कल सोमवार है। सोमवार का दिन भगवान भोलेनाथ को समर्पित होता है। इस दिन भगवान शिव की उपासना से हर बिगड़े कार्यों का निवारण होता है। कहा जाता है कि है कि सोमवार के दिन अगर शिवशम्भू को बेलपत्र अर्पण के साथ जलाभिषेक किया जाएँ तो वह भक्तों पर प्रसन्न होते है और उनकी हर मनोकामना पूरी भी करते है। ऐसे में आइये जानते है कि किन राशियों पर भगवान भोलेनाथ प्रसन्न होंगे।

मेष राशि / Horoscope for Aries

(चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ)

आज का दिन आपके लिए स्वास्थ्य के लिहाज से कमजोर रहने वाला है। आप बिजनेस में किसी नए प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर सकते हैं। आपको अत्यधिक काम के कारण स्वास्थ्य में गिरावट आ सकती है। कुछ मौसमी बीमारियां आपको अपनी चपेट में ले सकती हैं, जिनसे आपको बचना होगा। विद्यार्थियों के उच्च शिक्षा के मार्ग प्रशस्त होंगे। आपको किसी पुरानी गलती से सबक लेना होगा।

वृष राशि / Horoscope for Taurus

(ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)

आज का दिन आपके लिए आर्थिक दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है। आपको रोजगार के अवसरों पर पूरा ध्यान देना होगा। आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर रहेगी, लेकिन फिर भी आपके कामों की चिंता सताएगी। आप किसी काम को लेकर यदि लंबे समय से परेशान चल रहे हैं, तो आपकी वह समस्या दूर होगी। आपका कोई धन से संबंधित मुद्दा आपको परेशान कर सकता है।

मिथुन राशि / Horoscope for Gemini

(का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह)

आज का दिन आपके लिए तरक्की दिलाने वाला है। सामाजिक क्षेत्रो में कार्यरत लोगों को उनके कामों के लिए प्रशंसा मिलेगी। उन्हें किसी अच्छे पद की प्राप्ति हो सकती हैं, जिससे उनका खोया हुआ सम्मान वापस मिलेगा। कानूनी मामले में आप किसी पर भरोसा ना करें, नहीं तो वह आपको कोई गलत सलाह दे सकता हैं। लेनदेन से संबंधित मामलों में आपको सावधान रहने की आवश्यकता है।
Luck Of These Four Zodiac Signs Will Shine And Money Rain With Shri Mahadev Kripa

कर्क राशि / Horoscope for Cancer

(ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)

आज का दिन व्यापार में अकस्मात लाभ दिलाने वाला रहेगा। आपको उसके लिए भाग दौड़ करनी होगी। आपको अपने काम के लिए योजना बनाकर आगे बढ़ना होगा। आप व्यवसाय में किसी को पार्टनर बनाने से बचें। अपनी बात लोगों के सामने रखें। आपको घूमने फिरने के दौरान महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त हो सकती है। संतान पक्ष की ओर से आपको आज कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है।