luck of these four zodiac signs will shine with Sunfa Yoga on Magh Purnima

आज माघ पूर्णिमा पर बन रहा ग्रहों का विशेष संयोग, इन राशियों की किस्मत का खुलेगा ताला

luck of these four zodiac signs will shine with Sunfa-Anfa Yoga आज माघ पूर्णिमा पर बन रहे ग्रहों के विशेष संयोग से इन राशियों की किस्मत का खुलेगा ताला

Edited By :   Modified Date:  February 5, 2023 / 06:50 AM IST, Published Date : February 5, 2023/6:29 am IST

luck of these four zodiac signs will shine with Sunfa Yoga on Magh Purnima: वैदिक ज्‍योतिष के अनुसार जन्‍मकुंडली में शुभ योगों के बनने से जातक को विशेष फल की प्राप्‍ति होती है और उसे उसके प्रयासों में सफलता हासिल होती है। कुंडली में चंद्रमा की मजबूती सबसे ज्‍यादा मायने रखती है क्‍योंकि इसी से शुभ फल की प्राप्‍ति होती है। कुंडली में चंद्रमा की ही स्थिति पर निर्भर करता है सुनफा-अनफा योग। माना जाता है कि इन दोनों योग में से किसी भी एक योग से शुभ फल पाने के लिए कुंडली में चंद्रमा का मजबूत होना अनिवार्य है।

आज का राशिफल! क्या कहता है जातकों का भाग्य, किसी को लाभ तो किसी को होगी हानि

वृष राशि

वृष राशि के जातकों पर मां लक्ष्मी की विशेष कृपा रहेगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।खर्चों में कमी आएगी। यह साल लेन- देन के लिए काफी शुभ रहेगा। निवेश करने से लाभ होगा। इस साल नया कार्य प्रारंभ किया जा सकता है। नौकरी और व्यापार के लिए साल 2023 किसी वरदान से कम नहीं कहा जा सकता है।

मिथुन राशि

मिथुन राशि वाले जातकों के लिए माघ पूर्णिमा का दिन बेहद शुभ रहने वाला है। आर्थिक समस्याओं से छुटकारा मिल जाएगा। आने वाले साल में आप नया मकान या घर खरीद सकते हैं। लेन- देन के लिए समय शुभ है। आर्थिक स्थिति काफी बेहतर हो जाएगी। मां लक्ष्मी की कृपा से सारे बिगड़े काम बन जाएंगे।

सिंह राशि

आर्थिक रूप से सिंह राशि के लिए माघ पूर्णिमा का दिन काफी शुभ रहने वाला है।नया मकान या वाहन खरीद सकते हैं। व्यापार के लिए ये समय काफी शुभ है। मां लक्ष्मी की विशेष कृपा प्राप्त होगी। सिंह राशि के जातक माघ पूर्णिमा से कुछ नया कार्य शुरू कर सकते हैं।

कन्या राशि

luck of these four zodiac signs will shine with Sunfa Yoga on Magh Purnima: माघ पूर्णिमा से कन्या राशि के जातकों का आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। निवेश करने से लाभ होगा। मां लक्ष्मी की कृपा से धन- लाभ होगा, जिससे आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। व्यापारी वर्ग के लिए ये समय किसी वरदान से कम नहीं है। कन्या राशि के जातकों के लिए माघ पूर्णिमा का दिन शुभ कहा जा सकता है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें