Kalashtami 2023

आज है कालाष्टमी… इन राशि के जातकों पर बरसेगी बाबा काल भैरव की कृपा, भाग्य का मिलेगा भरपूर साथ

Kalashtami 2023 आज है कालाष्टमी... इन राशि के जातकों पर बरसेगी बाबा काल भैरव की कृपा, भाग्य का मिलेगा भरपूर साथ

Edited By :   December 5, 2023 / 01:54 PM IST

Kalashtami 2023: आज मार्गशीर्ष मास के  कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि है। आज काल भैरव जयंती मनाई जाएगी। इसे कालाष्टमी के नाम से भी जाना जाता रहै। आज के दिन शिव के रौद्र रूप काल भारव की पूजा की जाती है। मान्यता है कि कालाष्टमी या काल भैरव जयंती पर काल भैरव की पूजा करने से जीवन के सभी संकट, काल, दुख दूर होते हैं और जीवन में सुख-समृद्धि आती है।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत लाभदायक रहेगा। वाहन और प्रापर्टी का सुख मिल सकता है। जीवन में भौतिक सुख-सुविधाएं बढ़ेंगी। व्यापारी जातकों को कोई बड़ा ऑर्डर मिल सकता है। नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है। नई नौकरी मिलने के योग हैं। वैवाहिक जीवन में समस्‍याएं दूर होंगी। पैतृक संपत्ति का लाभ मिलेगा।

कर्क राशि

कर्क राशि के लोगों को बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। छात्रों को मनपसंद संस्‍थान में पड़ने का मौका मिल सकता है। वाणी की दम पर काम बन जाएंगे। इनकम बढ़ेगी और आप बड़ी बचत करने में कामयाब रहेंगे। आपका बढ़ा हुआ साहस और पराक्रम एक के बाद एक सफलता देगा।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों को आज का जिन कई लिहाज से लाभ देगा। अचानक धन लाभ होगा। आपकी वाणी के प्रभाव से लोग आपसे इंप्रेस होंगे। आपका बैंक बैलेंस बढ़ेगा। परिवार में खुशी-संपन्‍नता बढ़ेगी। आपका मन आध्‍यात्मिक कार्यों में लगेगा। व्यापारियों का फंसा हुआ धन मिल सकता है। कोई बड़ा ऑर्डर मिल सकता है।

(Disclaimer : यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं, ज्योतिष, पंचांग, धार्मिक ग्रंथों और जानकारियों पर आधारित है। IBC24 किसी भी तरह की मान्यता-जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। हमारा उद्देश्य महज सूचना पहुंचाना है। इन पर अमल लाने से पहले अपने ज्योतिषाचार्य या पंडित से संपर्क करें।)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers