Shani Uday 2024, Shani Gochar

Shani Uday 2024: अब मिलेगा कर्मों का फल, होने जा रहा शनि का उदय, इन राशियों के जातकों पर बरसेगी कृपा

Shani Uday 2024, Shani Gochar शनि का उदय चमकाएगा इन 5 राशियों की किस्मत, पद-प्रतिष्ठा में होगी वृद्धि, बढ़ेगा बैंक बैलेंस

Edited By :   Modified Date:  February 22, 2024 / 06:22 AM IST, Published Date : February 22, 2024/6:22 am IST

Shani Uday 2024, Shani Gochar: हर व्यक्ति के जीवन में ग्रहों का काफी महत्व होता है। ग्रहों के गोचर करने से हर राशियों के जातकों पर सकारात्मक या नकारात्मक प्रभाव पड़ता है। इसी कड़ी में न्याय का देवता कहे जाने वाला शनि ग्रह का उदय होने जा रहा है। जिसके चलके कई राशियों के जातकों के किस्मत के द्वार खुलने जा रहें है। शनि अपने कर्मों के हिसाब से फल देता है। शनि हर ढाई साल में अपनी चाल बदलते है। फिलहाल शनि इस वक्त कुंभ राशि में विराजमान है। आने वाली 17 मार्च को सुबह 4:40 बजे शनि का उदय होने जा रहा है। जिसका अच्छा और बुरा प्रभाव हर ग्रहों के जातको को मिलेगा।

वृषभ राशि

Shani Uday 2024, Shani Gochar: वृषभ राशि के जातकों के लिए भी शनि का उदय अनुकूल रहेगा। पद प्रतिष्ठा में वृद्धि के योग बन रहे हैं। भाग्य का साथ मिलेगा। बिगड़े काम बनेंगे। समाज में मान सम्मान बढ़ सकता है। तबादला और प्रमोशन के योग बन रहे हैं।

मेष राशि

Shani Uday 2024, Shani Gochar: मेष राशि के जातकों के लिए शनि का चल बदलना शुभ रहेगा। लंबे समय से रुके हुए काम पूरे होंगे। कार्यक्षेत्र में वरिष्ठ अधिकारियों के साथ संबंध अच्छे। मेहनत से किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। पदोन्नति के योग बन रहे हैं।

तुला राशि

Shani Uday 2024, Shani Gochar: तुला राशि के जातकों के लिए भी शनि का उदित होना शुभ रहेगा। भाग्य का साथ मिलेगा। छात्रों के लिए समय अनुकूल रहेगा। प्रेमियों प्रेमियों के लिए भी शनि का उदय शुभ रहेगा। सफलता और धन लाभ के योग बन रहे हैं। वैवाहिक जीवन सुखमय होगा।

मीन राशि

Shani Uday 2024, Shani Gochar: मीन राशि के जातकों के लिए भी शनि का उदय शुभ रहेगा। विदेश यात्रा के संयोग बन रहे हैं। आर्थिक तंगी से मिलेगा। परिवार के साथ समय व्यतीत करने का अवसर मिलेगा।

सिंह राशि

Shani Uday 2024, Shani Gochar: सिंह राशि के जातकों पर भी शनि देव की विशेष कृपा बरसेगी। कारोबार और करियर से जुड़ी अच्छी खबर मिलेगी। बिजनेस से संबंधित यात्रा के योग बन रहे हैं। सफलता और उन्नति प्राप्त होगी। बैंक बैलेंस बढ़ेगा।

(Disclaimer: इस आलेख का उद्देश्य केवल सामान्य जानकारी साझा करना है, जो पंचांग, ग्रंथों, मान्यताओं और विभिन्न माध्यमों पर आधारित है। IBC24 इन बातों के सत्यता और सटीकता की पुष्टि नहीं करता।)

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें