Guru Gochar Se badlegi in rashi walo ki kisma

गुरु गोचर से बदलेगा इन राशिवालों का भाग्य, होगी अपार धन की वर्षा

Thursday Ka Rashifal : 11 जनवरी को गुरूवार है और गुरूवार का दिन भगवान विष्णु को समर्पित होता है। गुरुवार के दिन विधि-विधान ने विष्णु जी

Edited By :   Modified Date:  January 10, 2024 / 08:11 PM IST, Published Date : January 10, 2024/8:11 pm IST

नई दिल्ली : Thursday Ka Rashifal : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों के बारे में बताया गया है। शास्त्रों में बताया गया है कि, हर राशि का स्वामी गृह होता है। ज्योतिष ग्रह-नक्षत्र की चाल से सभी राशियों के राशिफल का आंकलन किया जाता है। 11 जनवरी को गुरूवार है और गुरूवार का दिन भगवान विष्णु को समर्पित होता है। गुरुवार के दिन विधि-विधान ने विष्णु जी की पूजा की जाती है। ऐसा माना जाता है कि, विष्णु जी की पूजा-उपासना से जातक को सभी कष्टों से छुटकारा मिलता है। जीवन के हर क्षेत्र में सफलता मिलती है। ज्योतिष गणनाओं के अनुसार, 11 जनवरी का दिन कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ होने वाला है।

यह भी पढ़ें : नशे के सौदागरों की अब खैर नहीं, IG और SSP ने अधिकारियों को दिए कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश  

बदलने वाले है इन चार राशि वालों की किस्मत

मेष राशि

Thursday Ka Rashifal : भौतिक सुख-संपदा में वृद्धि होगी। व्यापार में मुनाफा होगा। घरेलू दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। क्रोध पर नियंत्रण रखें और बहस करने से बचें। धार्मिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे। वाहान के रखरखाव के लिए धन खर्च हो सकता है। परिवार के साथ किसी धार्मिक कार्यक्रमों में शामिल हो सकते हैं। नौकरी में उच्चाधिकारियों का सपोर्ट मिलेगा।

वृषभ राशि

व्यापारिक लाभ होगा। संतान पक्ष से शुभ समाचार मिलेंगे। स्वास्थ्य में सुधार होगा। अध्यात्म में मन लगेगा। समाज में मान-सम्मान मिलेगा। व्यापार में विस्तार के नए अवसर मिलेंगे। घर में धार्मिक कार्यों का आयोजन हो सकता है। नौकरी में स्थान परिवर्तन के संभावनाएं हैं। वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा। सेहत के प्रति सचेत रहें। बौद्धिक कार्यों से धन लाभ होगा।

यह भी पढ़ें : ‘ममता बनर्जी भ्रष्टाचार की रानी हैं, यहां चुनाव होगा तो…’, भाजपा विधायक का बड़ा बयान 

मिथुन राशि

Thursday Ka Rashifal : शत्रु पराजित होंगे। लंबे समय से अटके हुए कार्यों में सफलता मिलेगी। व्यापारिक स्थिति सुदृढ़ होगी। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। शैक्षिक कार्यों में बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है। कार्यक्षेत्र में अप्रजेल के चांसेस बढ़ेंगे। मानसिक शांति बनाएं रखें। आज फैमिली और फ्रेंड्स के सपोर्ट से कार्यों में आने वाली सभी अड़चनें दूर होंगी।

कर्क राशि

मन शांत रहेगा। मैरिड लाइफ में खुशियां आएंगी, लेकिन क्षणए रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे। आत्मसंयत रहे। खर्चों की अधिकता से मन परेशान रहेगा। आय के नए स्त्रोत बनेंगे। पारिवारिक जीवन की दिक्कतें दूर होंगी। रिश्तों में सुधार आएगी, लेकिन बच्चों के सेहत को लेकर मन परेशान रहेगा। शैक्षिक कार्यों में अच्छे रिजल्ट मिलेंगे। जीवनसाथी का सपोर्ट मिलेगा। जिससे मन प्रसन्न रहेगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp