बस कुछ दिन और फिर इन राशियों की बदलेगी किस्मत, ग्रह गोचर से होगा बंपर लाभ, पैसे से भर जाएगी तिजोरी | Grah Gochar 2024

बस कुछ दिन और फिर इन राशियों की बदलेगी किस्मत, ग्रह गोचर से होगा बंपर लाभ, पैसे से भर जाएगी तिजोरी

बस कुछ दिन और फिर इन राशियों की बदलेगी किस्मत, ग्रह गोचर से होगा बंपर लाभ, पैसाें से भर जाएगी तिजोरी! Grah Gochar 2024

Edited By :   Modified Date:  April 24, 2024 / 12:23 AM IST, Published Date : April 23, 2024/9:21 pm IST

नई दिल्ली: Grah Gochar 2024: हर ग्रह एक निश्चित समय के बाद दूसरे राशियों में प्रवेश करते हैं। जिसका असर कई राशियों के जीवन में देखने को मिलता है। अप्रैल के लास्ट में बृहस्पति गोचर करने जा रहे हैं। जानकारी के अनुसार, 29 अप्रैल को वृषभ राशि में प्रवेश करने वाले हैं। जिससे कई राशियों को लाभ होगा। आइए जानते हैं किन राशियों के लिए है खास।

Read More: PM Modi in Chhattisgarh Live Update: ‘तुष्टिकरण और वोटबैंक की राजनीति कांग्रेस के DNA में है’, सक्ती से पीएम मोदी का संबोधन 

Grah Gochar 2024: वृषभ राशि: देवगुरु बृहस्पति देव वृषभ राशि में ही गोचर करने जा रहे हैं। इससे वृषभ राशियों के जातकों को काफी लाभ होने वाला है। इस दौरान आपको व्यापार और बिजनेस में इजाफा देखने को मिलेगा। साथ ही आपको अपने भाग्य का साथ मिलेगा। इतना ही नहीं आपको हर कार्य में सफलता मिलेगी। आपका रूका हुआ हर काम पूरा होगा।

Read More: Chunav Ki Baat: पहले हिंदू-मुसलमान… अब ‘DNA’ पर घमासान! 24 के सियासी रण में किसका नफ़ा किसका नुकसान?

वृश्चिक राशि: इन राशियों को जातकों को काफी लाभ होने वाला है। बृहस्पति के ग्रह गोचर से आपकी हर मनोकामना पूरी होगी। आपकी आर्थिक स्थिति में भी सुधार आएगी। साथ ही आपको नौकरी में प्रमोशन के मौके मिलेंगे। इतना ही नहीं आपका अटका हुआ काम भी पूरा होगा।

Read More: Weather Update : 70 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चलेगी आंधी, कड़क सकती है बिजली, मौसम विभाग ने लोगों के लिए जारी की ये चेतावनी 

मकर राशि: गुरु ग्रह के राशि परिवर्तन करने से मकर राशि के जातकों को भी अनुकूल परिणाम मिलेंगे। इस समय अविवाहित लोगों का विवाह तय हो सकात है। घर में खुशी का माहौल रहने वाला है। नए व्यापार की शुरुआत करने की सोच रहे हैं, तो 29 अप्रैल के बाद शुरू कर सकते हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो