Luck of These Zodiac sign will Change and Money Rain on sunday

आज दूर होगी इन राशि वालों की कंगाली, आय में होगी जबरदस्त बढ़ोतरी, नौकरी में भी मिलेगी तरक्की

आज दूर होगी इन राशि वालों की कंगाली, आय में होगी जबरदस्त बढ़ोतरी, Luck of These Zodiac sign will Change and Money Rain with Dwipushkar Yog

Edited By :   Modified Date:  March 19, 2023 / 12:12 AM IST, Published Date : March 19, 2023/12:12 am IST

Luck of These Zodiac sign will Change and Money Rain  सुबह होते ही हर कोई अपना राशिफल जानने को उत्सुक रहता है। वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है। आज का दिन रविवार है। यह दिन सूर्य को समर्पित होता है। कहा जाता है कि रविवार के दिन विधि- विधान से सूर्यदेव की पूजा- अर्चना करने के सुख समृद्धि में बढ़ोतरी होती है। तो चलिए जानते है कि क्या कहता है आज राशिफल

Luck of These Zodiac sign will Change and Money Rain  मेष राशि- धर्म के प्रति श्रद्धाभाव बढ़ सकता है। मानसिक शान्ति रहेगी। किसी मित्र के साथ कारोबार की शुरुआत हो सकती है। किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं। नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदरी मिल सकती है। परिवार के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। धार्मिक कार्यों पर खर्च बढ़ेंगे। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। कारोबार में वृद्धि होगी। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। लाभ के अवसर मिलेंगे।

Read More : Chhatarpur news: आदेश के बावजूद हुआ ऐसा काम, बौखलाएं कांग्रेस विधायक ने किया धरना प्रदर्शन, फिर जो हुआ.. 

वृष राशि- किसी मित्र का आगमन हो सकता है। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। मित्रों का सहयोग मिलेगा। मन परेशान रहेगा। व्यर्थ के विवाद एवं झगड़ों से बचें। नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। परिश्रम अधिक रहेगा। आय में वृद्धि होगी। सेहत का ध्यान रखें। कला एवं संगीत में रुचि हो सकती है। खर्चों की अधिकता रहेगी। स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है।

Luck of These Zodiac sign will Change and Money Rain  मिथुन राशि- कार्यक्षेत्र में वृद्धि होगी। परिश्रम की अधिकता रहेगी। खर्च अधिक रहेंगे। परिवार में अशान्ति रहेगी। सन्तान को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। बातचीत में संयत रहें। किसी मित्र के सहयोग से आय वृद्धि के साधन बन सकते हैं। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं। मानसिक शान्ति रहेगी। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं।

Read More : अमृतपाल सिंह के गांव को पुलिस ने किया सील, अमृतसर में धारा 144 लागू 

कर्क राशि- परिवार का साथ मिलेगा। भौतिक सुखों में वृद्धि होगी। स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। वाहन सुख मिलेगा। आत्मसंयत रहें। अपनी भावनाओं को वश में रखें। परिवार में शान्ति बनाये रखने के प्रयास करें। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। आय में वृद्धि होगी। आशा-निराशा के मिश्रित भाव रहेंगे।किसी मित्र के साथ यात्रा के योग बन रहे हैं। सन्तान से सुखद समाचार मिल सकते हैं।

सिंह राशि- परिवार की समस्या परेशान कर सकती हैं। रहन-सहन कष्टमय रहेगा। दिनचर्या अव्यवस्थित रहेगी। लंबे समय से रुके हुए काम बनेंगे। मानसिक शान्ति रहेगी। किसी पैतृक कारोबार की पुनः शुरुआत हो सकती है। आय में वृद्धि होगी। किसी मित्र के साथ यात्रा पर जा सकते हैं। पठन-पाठन में रुचि रहेगी। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

Read More : रेप के बाद छात्रा के सीने पर ब्लेड से लिखा अपना नाम, मां का मंगलसूत्र और 10 लाख रुपए भी लूटा 

कन्या राशि- आय में कमी एवं खर्चों की अधिकता से परेशान रहेंगे। कुटुम्ब की किसी महिला से धन की प्राप्ति हो सकती है। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। अति उत्साही होने से बचें। कारोबार में निवेश कर सकते हैं। किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है। आय में वृद्धि होगी। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनः स्थिति रहेगी। मन अशान्त रहेगा। नौकरी में कार्यक्षेत्र में कठिनाई आ सकती हैं।

तुला राशि- मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे। भाई-बहनों का सानिध्य और सहयोग मिलेगा। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है। आत्मसंयत रहें। नौकरी में विदेश यात्रा के अवसर मिल सकते हैं। शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा। कारोबार में लाभ के अवसर मिलेंगे। क्रोध के अतिरेक से बचें। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। आय में वृद्धि होगी। यात्रा के योग हैं।

Read More : Mandala News: शराब बेचते-पीते पकड़े गए तो मिलेगी बड़ी सजा, जानकारी देने वाले को इनाम, यहां शराबबंदी पर बड़ा फैसला  

वृश्चिक राशि- माता से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा के योग बन रहे हैं। वाणी में सौम्यता रहेगी। शैक्षिक कार्यों में मन लगेगा। नौकरी में कार्यभार में वृद्धि हो सकती है। परिश्रम अधिक रहेगा। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। सेहत का ध्यान रखें।

धनु राशि- जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। मानसिक शान्ति रहेगी, परन्तु बातचीत में संयत रहें। कारोबार में वृद्धि होगी। यात्रा भी करनी पड़ सकती है। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। मीठे खानपान में रुचि बढ़ सकती है। म‍ित्रों से भेंट होगी।

Read More : Korba News : पेड़ पर लटका मिला SECL में पदस्थ कर्मचारी का शव, आत्महत्या का कारण अज्ञात, मौके पर पहुंची पुलिस 

मकर राशि- स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। अनियोजित खर्च बढ़ेंगे। कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। कारोबार में भी कठिनाइयां आ सकती हैं। सचेत रहें। मानसिक शान्ति रहेगी। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। स्वभाव में जिद्दीपन हो सकता है। जीवनसाथी का साथ मिलेगा।

कुंभ राशि- लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से धन की प्राप्ति हो सकती है। व्यर्थ के झगड़े एवं विवादों से बचने का प्रयास करें। मन प्रसन्न रहेगा। नौकरी में परिवर्तन के अवसर मिल सकते हैं। कार्यभार में वृद्धि होगी। आय की स्थिति में भी सुधार आएगा। परिवार के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। खर्चों की अधिकता रहेगी। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। मित्रों का सहयोग मिलेगा। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा।

मीन राशि- शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयां आ सकती हैं। सन्तान को स्वास्थ्‍य विकार रहेंगे। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है। परिवार की समस्या रहेगी। आत्मविश्वास बहुत रहेगा, परन्तु धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। किसी सम्पत्ति से धन की प्राप्ति हो सकती है। कारोबार में कठिनाइयां आ सकती हैं। परिवार में कलहपूर्ण स्थिति हो सकती है। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं।