बुध और शुक्र की युति से बन रहा लक्ष्मी नारायण योग, मालामाल होंगे ये पांच राशि वाले, नोटों की होगी बारिश... | These zodiac sign will change with lakshmi narayan yog

बुध और शुक्र की युति से बन रहा लक्ष्मी नारायण योग, मालामाल होंगे ये पांच राशि वाले, नोटों की होगी बारिश…

These zodiac sign will change with lakshmi narayan yog: बुध-शुक्र की युति से बन रहा लक्ष्मी नारायण योग, इन राशि वालों को होगा आकस्मिक धनलाभ

Edited By :   Modified Date:  January 19, 2024 / 05:21 PM IST, Published Date : January 19, 2024/5:21 pm IST

 These zodiac sign will change: जब भी कोई ग्रह-नक्षत्र अपनी चाल बदलते हैं, इससे पृथ्वी से लेकर मनुष्यों पर बड़ा प्रभाव पड़ता है। ज्योतिष के अनुसार हर ग्रह एक निश्चित समय पर राशि बदलता है, जिससे युति और राजयोग का निर्माण होता है। दूसरे शब्दों में कहे तो किसी भी राशि में एक साथ दो ग्रहों का होना युति कहलाता है। बता दें कि 20 जनवरी दिन शनिवार को चंद्रमा मेष उपरांत वृष राशि पर संचार करने वाले हैं।

Read more: Annapoorani Film Controversy: ‘जय श्री राम’ लिखकर एक्ट्रेस ने मांगी माफी, बताई ‘अन्नपूर्णी’ विवाद की पूरी सच्चाई 

इसके साथ ही धनु राशि में बुध और शुक्र की युति से लक्ष्मी नारायण योग भी बन रहा है। साथ ही पौष मास के शुक्ल पक्ष की दशमी तिथि है। इस दिन लक्ष्मी नारायण योग के साथ शुभ योग, शुक्ल योग और कृतिका नक्षत्र का शुभ संयोग बन रहा है, जिससे शनिवार के दिन का महत्व बढ़ गया है। वैदिक ज्योतिष के अनुसार, शनिवार को बन रहे शुभ योग का फायदा 5 राशियों को मिलेगा।

कर्क राशि

कर्क राशि वालों के लिए कल यानी 20 जनवरी का दिन कर्क राशि वालों के लिए लाभदायक रहने वाला है। कर्क राशि वालों को कल शुभ समाचार मिल सकता है, जिसका आप काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे और इसी समाचार की वजह से परिवार में खुशी की लहर भी दौड़ जाएगी। आर्थिक स्थिति की बात करें तो कल आपको निवेश से भी फायदा होगा और अटके धन की भी प्राप्ति होगी, इस वजह से आपके दोनों हाथों में लड्डू रहेंगे।

कुंभ राशि

शुक्र-बुध की युति से बनने वाले यह राजयोग जातकों के लिए शुभ रहने वाला है। मान सम्मान में वृद्धि होगी। संतान के विवाह के प्रस्ताव आ सकते है। ससुराल पक्ष से सहयोग मिलेगा। नौकरी में अपेक्षानुसार पदोन्नति के योग बनेंगे।कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है, लाइफ पार्टनर की सेहत का ध्यान रखें। कोई भी कार्य के लिए समय अनुकूल है।

तुला राशि

यह राजयोग बेहद ही फलदायी साबित होने वाला है। कारोबार में सफलता और नौकरी में नए अवसरक मिलने के योग है। करियर के लिए भी ये समय अच्छा रहेगा। धनलाभ और व्यापार में तरक्की की संभावना है. नए लोगों से मुलाकात हो सकती है। व्यापारी वर्ग को भी इस युति जबरदस्त फायदा होगा।

Read more: Supreme Court: राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता बहाली के खिलाफ दायर याचिका खारिज, कोर्ट ने लगाया 1 लाख का जुर्माना 

वृश्चिक राशि

लक्ष्मी नारायण राजयोग वृश्चिक राशि की कुंडली के चतुर्थ भाव में बनने जा रहा है। यह स्थान भौतिक सुख और माता के लिए जाना जाता है। ऐसे में यह योग इस राशि वालों के लिए विशेष फलदायी रहने वाला है मां का सहयोग मिलेगा। धन लाभ के योग बनेंगे, जिससे भौतिक सुखों की प्राप्ति होगी। प्रापर्टी और वाहन भी खरीद सकते हैं।

सिंह राशि

 These zodiac sign will change: बुध और शुक्र की युति से बनने वाला लक्ष्मी नारायण राजयोग सिंह राशि के जातकों के लिए शुभ परिणाम लेकर आएगा। यह योग इस राशि के सप्तम भाव में बनने जा रहा है। इस स्थान को वैवाहिक जीवन और पार्टनरशिप का माना जाता है। ऐसे में नौकरीपेशा लोगों के लिए तरक्की के योग बनेंगे। अविवाहित लोग जल्द विवाह के बंधन में बधेंगे। पार्टनरशिप में किया गया कोई भी कार्य काफी मुनाफा देगा।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें