luck of these zodiac sign will change and money will rain

सूर्य गोचर से चमकेगी इन राशि वालों की किस्मत, चारो तरफ से होगी पैसों की बारिश

Surya Gochar 2023 : सूर्य गोचर मेष राशि के जातकों के लिए काफी शुभ माना जा रहा है। इस दौरान आप कई यात्राएं कर सकते हैं। आय में वृद्धि होगी।

Edited By :   Modified Date:  May 26, 2023 / 06:25 AM IST, Published Date : May 26, 2023/6:25 am IST

नई दिल्ली : Surya Gochar 2023 : सूर्य गोचर मेष राशि के जातकों के लिए काफी शुभ माना जा रहा है। इस दौरान आप कई यात्राएं कर सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। आपकी संस्थान में प्रशंसा होगी। आपको अपने सहकर्मियों का अच्छा सहयोग मिलेगा और इससे आपको लाभ होगा। आपकी नेतृत्व क्षमता और प्रशासनिक क्षमता में निश्चित रूप से वृद्धि देखने को मिलेगी।

यह भी पढ़ें : क्या गिरा दी जाएगी अंग्रेजो की निशानी पुरानी संसद भवन? सेन्ट्रल विस्टा के बाद जानें क्या हैं सरकार का प्लान

इन राशि वालों का बदलेगा भाग्य

मेष

Surya Gochar 2023 :  सूर्य गोचर मेष राशि के जातकों के लिए काफी शुभ माना जा रहा है। इस दौरान आप कई यात्राएं कर सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। आपकी संस्थान में प्रशंसा होगी। आपको अपने सहकर्मियों का अच्छा सहयोग मिलेगा और इससे आपको लाभ होगा। आपकी नेतृत्व क्षमता और प्रशासनिक क्षमता में निश्चित रूप से वृद्धि देखने को मिलेगी।

वृष

व्यक्तिव में सकारात्मक असर देखने को मिलेगा। नए चीजों की खरीदारी के लिए। यह समय बेहद अनुकूल है। आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। प्रमोशन या आय में वृद्धि होगी। मान- सम्मान में वृद्धि होगी। निवेश के लिए समय उचित रहेगा।

यह भी पढ़ें : पूर्व मंत्री के खिलाफCBI जांच का आदेश, दाखिले में घूस लेने के आरोप पर अदालत का बड़ा फैसला 

सिंह

Surya Gochar 2023 :  सिंह राशि के जातकों को इस दौरान मनचाहा परिणाम प्राप्त होगा। नौकरी से जुड़ी समस्याएं खत्म होंगी। शुभ समाचार प्राप्त होंगे। घर या वाहन खरीदने के लिए यह समय बेहद शुभ रहने वाला है।

मकर

सूर्य गोचर से मकर राशि के जातकों में सकारात्मक असर देखने को मिलेगा। नौकरीपेशा लोगों को अच्छा और ऊंचा पद मिलेगा। व्यापार में भी अच्छी प्रगति होगी। आपके विदेशी व्यापार में वृद्धि होगी, और विदेशी संपर्कों के माध्यम से आप अपने करियर में लाभ प्राप्त करेंगे।

यह भी पढ़ें : प्रेमी के आफिस पहुंची गर्भवती प्रेमिका, कॉलर पकड़कर शादी के लिए ले गई मंदिर, हाई वोल्टेज ड्रामा 

कुंभ

Surya Gochar 2023 :  किसी नए काम की शुरुआत के लिए यह गोचर काल अनुकूल रहेगा। प्रेम संबंध सौहार्दपूर्ण और सुखद रहेंगे.आपके व्यापार में वृद्धि और उन्नति होगी और आपको आर्थिक लाभ भी प्राप्त होगा, विद्यार्थियों के लिए यह समय अच्छा रहेगा.पढ़ाई में आपकी रुचि बढ़ेगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers