zodiac sign will change and money will rain with surya dev kripa

अब खुब चांदी काटेंगे इस राशि के लोग, दोनों हाथों से जमकर बटोरेंगे पैसा, अगले कई महीनों तक बैंक में रहेगा पैसा ही पैसा!

अब खुब चांदी काटेंगे इस राशि के लोग, दोनों हाथों से जमकर बटोरेंगे पैसा! zodiac sign will change and money will rain with surya dev kripa

Edited By :   Modified Date:  June 4, 2023 / 07:01 AM IST, Published Date : June 4, 2023/7:01 am IST

नई दिल्ली। zodiac sign will change and money will rain with surya dev kripa ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह अपने निश्चित समय पर ग्रह गोचर करता है। सभी ग्रहों में शनि सबसे धीमी गति से चलने वाला ग्रह माना गया है। वहीं राहु और केतु को ज्योतिष में पापी ग्रह माना गया है। बता दें कि राहु एक राशि में डेढ़ साल तक रहते हैं। बता दें कि बीते साल की 12 अप्रैल को राहु ने मेष राशि में प्रवेश किया है। और डेढ़ साल बाद यानी 30 अक्टूबर को गोचर कर मीन राशि में प्रवेश कर जाएंगे।

Read More: निशाने पर सियासी प्रोपेगेंडा, कांग्रेस का चुनावी एजेंडा! छत्तीसगढ़ कांग्रेस क्या बीजेपी की पोस्ट पर बेहतर जवाब नहीं दे पा रही?

zodiac sign will change and money will rain with surya dev kripa फिल्हाल राहु मेष राशि में विराजमान हैं। पिछले साल 2022 अप्रैल से कुछ राशि के जातकों का समय बेहद खास चल रहा है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार राहु को छाया ग्रह माना जाता है। कुंडली में राहु की स्थिति खराब होने पर व्यक्ति के जीवन में कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ता है। राहु के मेष राशि में प्रवेश करने से कई राशि के जातकों को विशेष लाभ होने वाला है। जानें इन राशि के जातकों के बारे में।

Read More: Surajpur Assembly Election 2023 : सूरजपुर में IBC24 का जनकारवां, जानिए कौन है यहां का सिकंदर 

कर्क राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस राशि के दसवें भाव में राहु विराजमान हैं। ऐसे में जो व्यक्ति अपनी रुचि के हिसाब से काम करेगा, तो उसके आर्थिक लाभ प्राप्त होंगे। इसके साथ ही, अगर आप नौकरी बदलने का प्लान कर रहे हैं, तो इसमें भी सफलता हासिल करेंगे। आईटी जगत से जुड़े लोगों को भी विशेष लाभ होगा। व्यवसाय में धन की बढ़ोतरी होगी। साथ ही, व्यक्ति की आर्थिक स्थिति भी सही रहने वाली है। राहु के अशुभ फलों से बचने के लिए कुत्ते को दूध और रोटी खिलाएं।

Read More: इन चार राशियों के लिए वरदान बन गया आज का दिन, चारों तरफ से हो रही हैं धन, वैभव, सुख की प्राप्ति

सिंह राशि

इस राशि के दसवें भाव में राहु विराजमान रहने वाले हैं। ऐसे में नौकरीपेशा लोगों के लिए ये समय अच्छा रहने वाला है। उन्हें विशेष लाभ होगा। इस दौरान आप अपने लक्ष्य को आसानी से पा सकते हैं। परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा। इस अवधि में कई यात्राओं पर जा सकते हैं, लेकिन इस दौरान ज्यादा खर्च हो सकता है। राहु के अशुभ प्रभाव से बचने के लिए शिवलिंग पर जलाभिषेक करें।

Read More: सूर्य की तरह चमकेगा इन राशि वालों का भाग्य, होगी पैसों की बारिश 

वृश्चिक राशि

बता दें कि वृश्चिक राशि के छठे भाव में राहु विराजमान हैं। ऐसे में इस अवधि में फ्रेशर्स को आसानी से नौकरी मिल सकती है। नौकरी के लिए कोई अच्छा ऑफर मिल सकता है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अपने काम को देखते हुए पदोन्नति के साथ इंक्रीमेंट भी मिल सकता है। वहीं, स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा सजग रहने की जरूरत है।

Read More: ख़त्म हुआ रेस्क्यू अभियान, 160 लाशों को पहुंचाया गया AIIMS, अब इस तकनीक से होगी शवों की शिनाख्ती

कुंभ राशि

कुंभ राशि के तीसरे भाव में राहु विराजमान हैं। ऐसे में इस राशि वालों के आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी। वहीं, अगर बिजनेस बढ़ाने की सोच रहे हैं, तो ये समय उपयुक्त है। बिजनेस बढ़ाने के लिए नए नए तरीके अपनाए जा सकते हैं। वहीं, अगर नौकरी बदलने की सोच रहे हैं, तो भी संभावना है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers