luck of these zodiac sign will change with Bhadra Rajyoga

भद्रा राजयोग से बदलेगा इन तीन राशि वालों का भाग्य, लगातार 15 दिनों तक होगी पैसों की बारिश

Bhadra Rajyoga 2023: धन, ज्ञान और व्यापार का ग्रह बुध 24 जून 2023 को दोपहर 12 बजकर 35 मिनट पर मिथुन राशि में प्रवेश करेगा और 8 जुलाई 2023 तक

Edited By :   Modified Date:  June 9, 2023 / 06:47 AM IST, Published Date : June 9, 2023/6:47 am IST

नई दिल्ली : Bhadra Rajyoga 2023: ज्योतिष में कुछ सबसे महत्वपूर्ण ग्रह चंद्रमा, सूर्य, मंगल, बुध, बृहस्पति, शुक्र, शनि, राहु और केतु हैं। इन ग्रहों की गति हमारे जीवन में सकारात्मक और नकारात्मक घटनाओं को निर्धारित करती है। धन, ज्ञान और व्यापार का ग्रह बुध 24 जून 2023 को दोपहर 12 बजकर 35 मिनट पर मिथुन राशि में प्रवेश करेगा और 8 जुलाई 2023 तक वहीं रहेगा। आपको बता दें कि 24 जून 2023 को बुध का मिथुन राशि में गोचर एक शुभ योग बनेगा जो कि भद्रा राजयोग है जो तीन राशियों के लिए काफी लाभदायक रहेगा। यह धन लाभ के साथ-साथ व्यवसाय या करियर में सफलता की अपार संभावनाएं पैदा कर रहा है।

यह भी पढ़ें : Weather Update Today: केरल के रास्ते भारत पहुंचा मानसून, इन राज्यों में हो सकती है भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट 

इन तीन राशि वालों की चमकेगी किस्मत

मिथुन राशि

Bhadra Rajyoga 2023:  मिथुन राशि के जातकों के लिए भद्र राजयोग विशेष रूप से लाभदायक है क्योंकि बुध ग्रह आपके लग्न भाव में गोचर करने जा रहा है जो आपको फलदायी फल प्रदान करेगा। इस दौरान आपको अपने पार्टनर का पूरा सहयोग मिलेगा और आप वैवाहिक सुख का अनुभव करेंगे। आपका स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा और इस समय अवधि के दौरान अविवाहित लोगों को विवाह करने के अवसर मिलेंगे! जो लोग बिजनेस पार्टनरशिप में हैं उन्हें भी आर्थिक रूप से फायदा होगा। इससे आपके व्यक्तित्व में भी निखार आएगा और आपका आत्मविश्वास भी बढ़ेगा।

यह भी पढ़ें : CG: चुनाव आयोग की तैयारियां तेज, प्रदेशभर के अधिकारियों को दिया जायेगा महीनेभर तक प्रशिक्षण

धनु राशि

Bhadra Rajyoga 2023:  बुध के मिथुन राशि में गोचर से भद्र राजयोग का बनना भी धनु राशि के जातकों के लिए काफी अनुकूल है। यह योग आपके सभी अनसुलझे मुद्दों को पूरा करने में आपकी मदद करेगा। व्यवसाय के सिलसिले में आपको यात्रा करनी पड़ सकती है, जो आपके लिए बहुत फायदेमंद साबित हो सकती है। आप शेयर बाजार में भी निवेश कर सकते हैं, इस बात की अच्छी संभावना है कि आपको इससे बड़ा लाभ होगा।

यह भी पढ़ें : पैसों में खेलेंगे इस राशि के जातक, इन छह राशियों पर छप्पर फाड़कर बरसेगी माँ महालक्ष्मी की कृपा, देखें राशिफल..

कन्या राशि

Bhadra Rajyoga 2023:  कन्या राशि के जातकों की बात करें तो कन्या राशि के जातकों के लिए भी यह योग काफी अनुकूल है। बुध ग्रह का गोचर आपकी कुंडली के दशम भाव में होगा जिससे समाज में प्रसिद्ध होने और प्रतिष्ठा प्राप्त होने के योग बन रहे हैं। कन्या राशि के जातक इस अवधि का भरपूर लाभ उठाएंगे। आपको नकद पुरस्कार और धन प्राप्त होगा जो पहले अटका हुआ था। आपके परिवार का माहौल भी काफी शांत और प्यारा रहेगा और लंबे समय के बाद आपके पिता की सेहत में सुधार आएगा। भाग्य का साथ मिलने से आप अपने कार्य में सफल होंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers