luck of these zodiac signs will be change and money will rain

आज इन राशियों पर बरसेगी भगवान शनिदेव की कृपा, छप्पड़ फाड़ होगी धन की बारिश, करें इस मंत्र का जाप

luck of these zodiac signs will be change and money will rain: भगवान शनिदेव की कृपा से इन राशियों पर धन की बारिश होगी। 

Edited By :   Modified Date:  May 6, 2023 / 12:43 PM IST, Published Date : May 6, 2023/12:43 pm IST

luck of these zodiac signs will be change and money will rain : नई दिल्ली। ज्योतिष के अनुसार कुल 12 राशियों को बताया गया है। राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। वहीं रोजाना ​राशिफल घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है। आज शनिवार के दिन इन राशियों पर भगवान शनिदेव की कृपा बरसेगी। जातकों के सभी कष्ट दूर हो जाएंगे। आज के दिन इस मंत्र ॐ शं शनैश्चराय नमः का जाप करें। भगवान शनिदेव की कृपा से इन राशियों पर धन की बारिश होगी।

read more : पूर्व मंत्री दीपक जोशी का काफिला भोपाल रवाना, सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ लेंगे कांग्रेस की सदस्यता 

 

मेष राशि

 

आज कोई काम दूसरों के बजाय खुद से करेंगे तो काम आसानी से होगा। किसी के साथ भी वाद-विवाद में पड़ने से बचेंगे तो मानसिक शांति बनी रहेगी। काम की वजह से हो सकता है। आप परिवार को पूरा समय न दें पायें, लेकिन परिवार का साथ बना रहेगा।

 

मकर राशि 

 

आप जिस लक्ष्य को पाने के लिए काफी दिनों से मेहनत कर रहे थे वह आज आपको मिल जाएगा। राजनीति के क्षेत्र में आपकी छवि मजबूत बनेगी, ज्यादा लोगों से आप जुड़ेंगे। सहयोगियों से हर संभव मदद मिलती रहेगी।

read more : भूपेश सरकार ने खोला युवाओं के लिए सरकारी नौकरी का पिटारा, इस विभाग में निकली 366 पदों पर भर्ती 

 

मिथुन राशि

आपके कार्यक्षेत्र में बन रहा है। राजयोग जो आपको उच्च पद दिलाएगा। परिवार में आपको लेकर सकारात्मक माहौल बनेगा और सभी आपसे प्रसन्न दिखाई देंगे। व्यापार में आज कुछ नए अवसर मिलेंगे जो भविष्य में लाभकारी होंगे। छात्रों को अच्छे परिणाम मिलेंगे। पति पत्नी के बीच माहौल अच्छा व हसी मज़ाक का रहेगा। घूमने फिरने बाहर जाएंगे।

 

मीन राशि

आज का दिन फेवरेबल रहने वाला है। किसी के सामने अपनी बात खुलकर रखने का मौका मिलेगा, जिससे कॉन्फिडेंस बढ़ेगा। जॉब के लिए प्रयासरत छात्र आज अपना टारगेट आसानी से हासिल करेंगे।

 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। IBC24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें