Horoscope 16 November 2023: चंद्रमा के धनु राशि में आने से बना धन योग, इन राशियों को होगा बंपर धन लाभ |

Horoscope 16 November 2023: चंद्रमा के धनु राशि में आने से बना धन योग, इन राशियों को होगा बंपर धन लाभ

Horoscope 16 November 2023: इसके साथ ही मूल नक्षत्र और धृति योग का भी शुभ संयोग बना है। इस शुभ योग में वृष और मिथुन सहित 4 राशियों की बड़ी कमाई होगी। इन राशियों के सभी काम पूरे होने की संभावना है।

Edited By :   Modified Date:  November 15, 2023 / 08:24 PM IST, Published Date : November 15, 2023/8:24 pm IST

Horoscope, 16 November: 16 नवंबर गुरुवार को चंद्रमा का संचार धनु राशि में होने जा रहा है। इसके साथ ही मूल नक्षत्र और धृति योग का भी शुभ संयोग बना है। इस शुभ योग में वृष और मिथुन सहित 4 राशियों की बड़ी कमाई होगी। इन राशियों के सभी काम पूरे होने की संभावना है।

मेष राशिफल

इस राशि के लोगों के लिए आज का दिन शुभ है और आपके सभी कार्य सफल होंगे। आपको करियर से जुड़ा कोई अच्‍छा समाचार आपको मिल सकता है। आपके सम्‍मान में वृद्धि होगी और किस्‍मत साथ देगी। बड़ों से सलाह लेने से आपका काम आसान होगा। आज किसी कठिन समस्या का हल निकल आएगा।

वृष राशिफल

इस राशि के लोगों के लिए लाभ का दिन है और किसी प्रतियोगिता में आपकी जीत हो सकती है और आपको कारोबार में भी अच्‍छा मुनाफा होगा। आज कारोबार से जुड़ी कुछ समस्‍याओं का अंत होगा। प्यार के मामले में आज का दिन ठीक है। आज आप पूरी मेहनत और लगन से काम करेंगे तो आपको सफलता मिलेगी।

मिथुन राशिफल

मिथुन राशि के लोगों के लिए आज धन में वृद्धि के योग हैं , आर्थिक लाभ का दिन है, आपको सम्‍मान की प्राप्ति होगी। आपको सफलता मिलेगी। आज किसी मामले में आपको दूसरों से सलाह लेनी पड़ सकती है और उसमें आपको लाभ होगा। अपने कार्यों के पूरा होने से आपको काफी आत्मसंतोष होगा।

सिंह राशिफल

सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन आपके लिए खुशियों से भरा रहेगा। बिजनेस के सिलसिले में कहीं यात्रा पर जाना पड़ सकता है या फिर किसी की सलाह लेनी पड़ सकती है। आज आपका कोई आवश्यक कार्य पूर्ण होने से खुशी होगी। किसी से वाद विवाद या बहसबाजी से बचें तो बेहतर है नहीं तो आपका कष्ट हो सकता है।

read more:  MP Assembly Election 2023 : कांग्रेस विधायक की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, बसपा प्रत्याशी ने लगाए ये गंभीर आरोप, जानें पूरा मामला.. 

read more: Scindia vs Gandhi: सिंधिया ने प्रियंका गांधी को बताया पार्ट टाइम नेत्री.. कहा ‘मेरे खिलाफ बोलने के लिए भी उन्हें पर्ची पढ़ना पड़ता है’