Mangal Gochar 2023 | ruchak mahapurush rajyoga

Mangal Gochar: मंगल गोचर से मालामाल हो जाएंगे तुला और मकर राशि के लोग, रुचक महापुरुष राजयोग से रोशन होगा जीवन

Mangal Gochar 2023: इसके प्रभाव से ही रुचक महापुरुष राजयोग बनेगा। मंगल के राशि परिवर्तन का प्रभाव सभी राशियों पर पड़ेगा, हालांकि दो राशि के जातकों पर इस गोचर का शुभ प्रभाव पड़ने वाला है।

Edited By :   Modified Date:  November 3, 2023 / 10:41 PM IST, Published Date : November 3, 2023/10:39 pm IST

Mangal Gochar 2023: रायपुर। दिवाली के बाद कई ग्रह राशि परिवर्तन करेंगे, ग्रहों के गोचर का शुभ और अशुभ प्रभाव कुछ राशि के जातकों पर पड़ने वाला है। मंगल ग्रह को ग्रहों का सेनापति कहा जाता है, 16 नवंबर को मंगल ग्रह वृश्चिक राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं। इसके प्रभाव से ही रुचक महापुरुष राजयोग बनेगा। मंगल के राशि परिवर्तन का प्रभाव सभी राशियों पर पड़ेगा, हालांकि दो राशि के जातकों पर इस गोचर का शुभ प्रभाव पड़ने वाला है।

तुला राशि

तुला राशि वालों के लिए मंगल का ग्रह गोचर से बन रहा योग फायदेमंद साबित होगा। इसका कारण है कि मंगल ग्रह तुला राशि के धान भाव पर भ्रमण करने वाले हैं। मंगल ग्रह के गोचर से तुला राशि की आर्थिक स्थिति में भी सुधार होगा। इसके अलावा आकस्मिक धन लाभ भी आपको हो सकता है। मंगल ग्रह तुला राशि के सप्तम भाव के स्वामी भी हैं, इस वजह से भी दिवाली के बाद आपके वैवाहिक जीवन में खुशियां प्रवेश करेंगी।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों के लिए भी मंगल ग्रह का राशि परिवर्तन लाभकारी साबित होगा। इसके शुभ प्रभाव से आपकी आय में बढ़ोतरी होगी। मकर राशि वालों को करियर के क्षेत्र में भी कई सुनहरे मौके मिल सकते हैं। इसके अलावा पैतृक संपत्ति के मामलों में भी आपको लाभ होगा।

read more:  Bhupesh Baghel’s statement on BJP manifesto: ‘बीजेपी का घोषणा पत्र जुमला पत्र’ सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीटकर कही ये बात

read more:  PM Modi Visit at CG: कल फिर छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे पीएम मोदी, दुर्ग में आमसभा को करेंगे सं​बोधित