luck of these zodiac signs will change and money will rain

इन तीन राशियों के लिए शुरू हुआ शश महापुरुष राजयोग, शनिदेव की कृपा से जमकर बरसेंगे नोट

इन तीन राशियों के लिए शुरू हुआ शश महापुरुष राजयोग! luck of these zodiac signs will change and money will rain

Edited By :   Modified Date:  March 24, 2023 / 09:56 PM IST, Published Date : March 24, 2023/9:56 pm IST

luck of these zodiac signs will change and money will rain ग्रहों का संसार निराला है, जहां कोई न कोई ग्रह अपनी चाल बदलता है। कभी कोई ग्रह मित्र ग्रह के साथ बैठता है तो कभी शत्रु के साथ. ज्योतिष में शनि को कर्मफल दाता कहा गया है। न्याय के देवता शनि ने 17 जनवरी को अपनी राशि कुंभ में प्रवेश किया था. कुंभ शनि की मूल त्रिकोण राशि मानी जाती है। कुंभ में शनि के आ जाने से शश महापुरुष राजयोग का निर्माण हुआ है। इस योग का प्रभाव 9 मार्च से शुरू हो गया है। शश महापुरुष राजयोग को बेहद शुभ और प्रभावशाली माना जाता है। हालांकि इस योग का असर सभी राशियों पर पड़ेगा। लेकिन 3 राशियां ऐसी हैं, जिनकी जिंदगी खासतौर से प्रभावित होगी। आइए आपको उनके बारे में बताते हैं।

Read More: राहुल के पोस्टर पर चप्पल मारने वाले विधायकों के निलंबन की मांग, महाराष्ट्र विधानसभा में जमकर हुआ हंगामा

कुंभ राशि

luck of these zodiac signs will change and money will rain शनि के अपनी ही राशि कुंभ में उदय होने की वजह से शश महापुरुष राजयोग बना है. इस राजयोग की बदौलत कुंभ राशि वालों की किस्मत ही बदलने वाली है। शश महापुरुष राजयोग कुंभ राशि वालों के लग्न भाव में बन रहा है, ऐसे में आपको लाइफ पार्टनर का पूरा साथ मिलेगा. भाग्य भी हर कदम पर साथ निभाएगा। आत्मविश्वास में तरक्की होगी। करियर में भी उन्नति मिलेगी।

Read More: गई भैंस पानी में…..! जल कर नहीं पटाने पर डेयरी वाले की भैंस ले गई नगर निगम की टीम, जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो

सिंह राशि

शश महापुरुष राजयोग के शुभ फल जल्द ही सिंह राशि वालों को नजर आएंगे। सिंह राशि वालों का यह राजयोग खूब फायदा कराएगा। सिंह राशि वालों के सप्तम भाव में यह योग बनेगा. सातवें भाव को शादीशुदा और साझेदारी का घर माना जाता है। आपको इस दौरान अपने लाइफ पार्टनर का पूरा साथ मिलेगा। कुंवारे लोगों के लिए रिश्ते आ सकते हैं. सैलरी में इंक्रीमेंट और प्रमोशन भी मिल सकता है। अगर कई दिनों से कुछ काम रुके हुए हैं तो वे जल्द ही पूरे हो जाएंगे।

these zodiac signs will earn money and become rich

Read More: राहुल गांधी की सदस्यता समाप्त होने पर बोले अरुण साव, संविधान से बड़ा कोई नहीं, न्यायालय की अवमानना करना उनकी आदत

मेष राशि

कुंभ राशि में शनि के उदय होने से मेष राशि वालों की भी चांदी होने वाली है। पैसों के मोर्चे पर आपकी तकलीफें दूर होंगी। मेष राशि वालों के 11वें भाव में शनि उदित होंगे। इस भाव को धन और आय का घर माना गया है। आपको इस अवधि में न सिर्फ आर्थिक लाभ मिलेगा। वहीं नौकरी करने वालों की हर लिहाज से तरक्की होगी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers