luck of these zodiac signs will change and money will rain

इन राशियों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, जातकों पर होगी धन की बारिश, हो जाएंगे मालामाल

luck of these zodiac signs will change and money will rain: माता लक्ष्मी के आशीर्वाद से इन राशियों के जातकों को धन लाभ होने वाला है। 

Edited By :   April 2, 2023 / 03:17 PM IST

luck of these zodiac signs will change and money will rain : नई दिल्ली। ज्योतिष के अनुसार कुल 12 राशियों को बताया गया है। राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। वहीं रोजाना ​राशिफल घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है।  ज्योतिष के अनुसार आने वाले दिन इन राशियों के लिए बेहद की सुखद होने वाले है। जातकों पर मां लक्ष्मी की कृपा बरसेगी। माता लक्ष्मी के आशीर्वाद से इन राशियों के जातकों को धन लाभ होने वाला है।

read more : Covid-19 : कंबाइंड कमांडर्स कॉन्फ्रेंस में कोरोना का हमला, 22 अधिकारियों की रिपोर्ट आई Positive 

 

मेष राशि

आध्यात्म में रुचि बढ़ेगी। पूजा पाठ धार्मिक कार्यों में मन लगेगा। कुछ गलतफहमी और लगातार विवाद परिवारिक माहौल को निराशाजनक बना सकती है, यह स्थिति आपको तनावग्रस्त कर सकती है। साथ ही आज कार्य स्थल पर अपने साथ काम करने वालों से भी कुछ अनबन हो सकती है। सीनियर से भी टकराव संभव है। काम काज के सिलसिले में अपने स्थान से बाहर जाना पड़ सकता है। जीवनसाथी के सहयोग से कुछ शांति मिलेगी।

 

वृषभ राशि

आज आपकी नये कार्यों में रूचि बढ़ेगी, जिससे आपको कुछ नया सिखने को मिलेगा। धन की स्थिति पहले की अपेक्षा और भी अधिक मजबूत होगी। किसी और के मामले में आज न पड़े वरना आप फंस सकते हैं। परिवार का माहौल खुशनुमा बना रहेगा। बच्चों के साथ घूमने जायेंगे। आज कोई दुर्घटना हो सकती है। वाहन सावधानी से चलाएं। पार्टनर और आप दोनों ही स्वास्थ्य का धन रखें।

read more : Today’s Petrol Diesel Latest Price : पेट्रोल-डीजल के लेटेस्ट रेट, जानें आपके शहर का क्या है हाल 

वृश्चिक राशि

ऑफिस में आपको जिम्मेदारी वाला काम मिल सकता है, जिसे पूरा करने पर फायदा होगा। स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा। आज आपकी इच्छाओं की पूर्ति हो सकती है। बिजनेस के सिलसिले में आपको विदेश यात्रा करनी पड़ सकती है, आपकी यात्रा सुखद रहेगी। संतान पक्ष से सुख की अनुभूति हो सकती है। पति-पत्नी अपने साथी की हेल्थ का ध्यान रखें।

 

धनु राशि

भाग्योदयकारी समय है। आर्थिक कार्य व्यापार संवार पाएगा। दीर्घकालिक गतिविधियों में नई ऊंचाइयां छुएंगे। सक्रियता बढ़़ाएंगे। प्रयास गति लेंगे। योजनाओं पर फोकस बढ़ाएंगे। आस्था विश्वास बल पाएंगे। यात्रा की स्थिति रहेगी। बड़ों की मदद से आगे बढ़ेंगे। सफलता की ओर तेजी से अग्रसर रहेंगे। महत्वपूर्ण कार्यों को गति देंगे। सबसे मेलजोल रखेंगे। भाईचारा बढ़त पर रहेगा। सामाजिक विषयों में सक्रियता दिखाएंगे। संपर्क संचार तंत्र मजबूत रहेगा। मनोरंजन में रुचि रहेगी।

 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। IBC24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers