Surya Gochar 2023/Rashi Parivartan

Surya Gochar 2023 : 16 दिसंबर तक सूर्यदेव इन राशियों पर बरसाएंगे अपना आशीर्वाद, जातकों की चमक उठेगी किस्मत, चारों ओर से मिलेगी खुशखबरी

Surya Gochar 2023/Rashi Parivartan: वृश्चिक राशि में मंगल, बुध और सूर्य की उपस्थिति से कुछ राशियों को बंपर लाभ होगा। 

Edited By :   Modified Date:  November 18, 2023 / 06:26 AM IST, Published Date : November 18, 2023/6:26 am IST

Surya Gochar 2023/Rashi Parivartan : नई दिल्ली। ज्योतिष के अनुसार कुल 12 राशियों को बताया गया है। राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। वहीं रोजाना ​राशिफल घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है।  सूर्य ग्रह 17 नवंबर को सुबह 1 बजकर 18 मिनट पर तुला राशि से वृश्चिक राशि में प्रवेश कर चुके हैं। इस राशि में सूर्यदेव 16 दिसंबर को शाम 3 बजकर 57 मिनट तक विराजमान रहेंगे फिर धनु राशि में चले जाएंगे। ग्रहों के राजा मंगल 16 नवंबर को सुबह 10 बजकर 3 मिनट पर ही अपनी स्वराशि वृश्चिक राशि में प्रवेश कर चुके हैं और यहां पर पहले से ही बुध ग्रह मौजूद हैं। वृश्चिक राशि में मंगल, बुध और सूर्य की उपस्थिति से कुछ राशियों को बंपर लाभ होगा।

read more : CG 2nd Phase Voating Data: दूसरे चरण में CG के इन सीटों पर हुआ बम्पर मतदान.. देखें टॉप-10 सीटें जहां घरों से बाहर आएं वोटर

वृषभ राशि

Surya Gochar 2023/Rashi Parivartan : सूर्य के वृश्चिक राशि में प्रवेश करने से वृष राशि वालों को शुभ-अशुभ दोनों ही प्रभाव पड़ेंगे। व्यापार में मुनाफा होगा। नौकरी-कारोबार में तरक्की के अवसर मिलेंगे। वहीं, रिश्तों में साथी संग तकरार बढ़ेगा और रिलेशनशिप में तनावपूर्ण स्थिति बनी रहेगी।

मिथुन राशि

Surya Gochar 2023/Rashi Parivartan : सूर्य गोचर से मिथुन राशि वालों को बेहद शुभ फल मिलेंगे। कानूनी मामलों में विजयी प्राप्त होगी, लेकिन धन उधार देने या लेने से बचें। भाई-बहन से विवाद हो सकता है। इस दौरान लिए गए फैसले सही साबित होंगे। भाग्य साथ देगा और सभी काम सफल होंगे।

कन्या राशि

Surya Gochar 2023/Rashi Parivartan : सूर्य के राशि परिवर्तन कन्या राशि वालों के लिए बेहद शुभ साबित होगा। करियर में खूब तरक्की करेंगे। घर में खुशहाली का माहौल होगा। कानूनी मामलों में आपकी जीत होगी। आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे, लेकिन लोग आपका मनोबल गिराने की कोशिश करेंगे।

मकर राशि

Surya Gochar 2023/Rashi Parivartan : सूर्य गोचर के प्रभाव से मकर राशि वालों करियर में सफलता मिलेगी। परिजनों और दोस्तों का सपोर्ट मिलेगा। धन-दौलत में वृद्धि होगी। रिश्तों में मनमुटाव दूर होंगे। आय के साधन बढ़ेंगें।

मीन राशि

Surya Gochar 2023/Rashi Parivartan : सूर्य गोचर के असर से मीन राशि वालों के सुखद समय की शुरुआत होगी। लंबे समय से अटके हुए कार्य सफल होंगे। जीवनसाथी से अनबन हो सकता है, जिससे मन परेशान रहेगा। हालांकि, आर्थिक मामलों में भाग्य साथ देगा और आय के साधनों में वृद्धि होगी।

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। IBC24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Surya Gochar 2023/Rashi Parivartan

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें