Luck of these zodiac signs will earn money on Dhan Lakshmi Yoga

Dhan Lakshmi Yoga : इन राशियों पर बनेगा ‘धन लक्ष्मी योग’, जातकों पर होगी धन की वर्षा, जल्द ही हो जाएंगे मालामाल

Luck of these zodiac signs will earn money on Dhan Lakshmi Yoga: इन राशियों पर धन लक्ष्मी योग बनने बनेगा और अपार धन की प्राप्ति होगी।

Edited By :   Modified Date:  September 13, 2023 / 10:34 PM IST, Published Date : September 13, 2023/10:31 pm IST

Luck of these zodiac signs will earn money on Dhan Lakshmi Yoga: नई दिल्ली। ज्योतिष के अनुसार कुल 12 राशियों को बताया गया है। राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। वहीं रोजाना ​राशिफल घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है। इन राशियों के लिए आने वाले दिन बेहद ही खास होने वाले है। इन राशियों का होगा भाग्योदय। मां लक्ष्मी के आशीर्वाद से धन योग बनेगा। जिसके बाद जातकों पर धन की बारिश होगी। इन राशियों पर धन लक्ष्मी योग बनने जा रहा है। जिसके बाद से जातकों को अपार धन की प्राप्ति होगी और साथ ही हर कार्य में सफलता मिलेगी।

read more : Pm Kisan 15th Installment Date: पीएम किसान योजना को लेकर आया बड़ा अपडेट..! जानें कब होगी 15वीं किस्त जारी? खाते में आएंगे 2000 रुपए 

मेष राशि

शैक्षिक कार्यों में सुधार होगा। सम्पत्ति में निवेश कर सकते हैं। किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है। किसी रुके हुए धन की प्राप्ति के योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। दिनचर्या अव्यवस्थित रहेगी। परिवार में आपस में मतभेद हो सकते हैं। व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें। सन्तान को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं।

कर्क राशि

कला या संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है। परिवार का साथ मिलेगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। खर्चों की अधिकता रहेगी। कारोबारी यात्रा लाभप्रद रहेगी। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। वाहन सुख का लाभ म‍िलेगा। धार्मिक स्थान की यात्रा हो सकती है। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। किसी दूसरे स्थान पर जाना हो सकता है। शैक्षिक कार्यों के लिए विदेश यात्रा पर जा सकते हैं।

वृश्चिक राशि

क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। खर्च भी बढ़ेंगे। मन में शान्ति‍ एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। भौतिक सुखों के विस्तार पर खर्च बढ़ सकते हैं। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी, परन्तु आत्मसंयत रहें। किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी।

धनु राशि

नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है। विदेश जाने के योग बन रहे हैं। शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। बातचीत में सन्तुलित रहें। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है। नौकरी में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। स्थान परिवर्तन के भी योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र का विस्तार हो सकता है।

 

कुंभ राशि

बातचीत में सन्तुलित रहें। शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। कारोबार में वृद्धि होगी। सेहत का ध्यान रखें। अपनी भावनाओं को वश में रखें। नौकरी में कार्यक्षेत्र का विस्तार हो सकता है। परिश्रम अधिक रहेगा। वस्त्रों पर खर्च बढ़ सकते हैं। मन में शान्ति एवं प्रसन्न्ता के भाव रहेंगे। बौद्धिक कार्यों से आय के स्रोत विकसित होंगे। किसी राजनेता से भेंट हो सकती है।

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। IBC24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

 

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें