Luck of these zodiac signs will open and they will become Rich

इन राशियों के जातकों की खुलने वाली ​है किस्मत, गरीबी से मिलेगा छुटकारा, होगी पैसों की बारिश

Luck of these zodiac signs will open and they will become Rich : इन राशि वालों की बहुत ही जल्द चमकेगी किस्म्त और धनवान बनेंगे।

Edited By :   Modified Date:  January 6, 2023 / 11:36 PM IST, Published Date : January 6, 2023/11:35 pm IST

Luck of these zodiac signs will open and they will become Rich : नई दिल्ली। ज्योतिषशास्त्र में राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। जहां दैनिक राशिफल रोजाना की घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है, वहीं साप्ताहिक, मासिक एवं वार्षिक राशिफल में क्रमशः सप्ताह, महीने और साल की भविष्यकथन होते हैं। वहीं कई बार ऐसा होता है कि ग्रहों के स्थान परिवर्तन से जातकों को धन धान्य का लाभ होता है।

 

read more : हरियाणा में भारत जोड़ो यात्रा की तस्वीरें, राहुल गांधी को जनता का मिल रहा समर्थन

 

मेष राशि

कर्क राशि के अविवाहित जातकों के विवाह की उत्तम प्रस्ताव आ सकते हैं। आपका और आपके जीवनसाथी का स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। मामूली धन आने का योग है। कार्यालय में आपकी अपने अधिकारी से लड़ाई हो सकती है। कृपया सावधान रहें। भाग्य आपका भरपूर साथ देगा। आपके प्रयासों से आपके शत्रु पराजित हो सकते हैं। आपको अपने संतान से कम सहयोग प्राप्त होगा।

 

वृष राशि

आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा। कचहरी के कार्यों में सफलता का योग है। धन आने का उत्तम योग है। भाग्य अच्छी तरह से आपका साथ देगा। आपके कई कार्य केवल भाग्य की वजह से हो जाएंगे। आपको अपने कार्यों को संपन्न कराने में कम परिश्रम करना पड़ेगा। छोटी मोटी दुर्घटना का योग है। प्रातः काल स्नान के उपरांत एक तांबे के पात्र में जल अक्षत और लाल पुष्प लेकर भगवान सूर्य को मंत्रों के साथ जल अर्पण करें।

 

मिथुन राशि

आपका स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। जीवनसाथी का स्वास्थ्य ठीक रहेगा। व्यापार में उन्नति होगी। गलत रास्ते से धन हानि का योग है। कचहरी के कार्य में सफलता प्राप्त होगी। आपके प्रयासों के कारण आपके शत्रु पराजित हो सकते हैं। छोटी मोटी दुर्घटना का योग है। शनिवार का व्रत रखें एवं शनिवार को शनि देव का पूजन करें।

 

मकर राशि

आपके लिए उत्तम है। मुकदमों में आपको सफलता मिलेगी। व्यापार बढ़ेगा। कार्यालय में आपकी स्थिति अच्छी रहेगी। संतान के साथ अच्छे संबंध रहेंगे। भाई बहन के साथ अच्छे संबंध रहेंगे। छात्रों की पढ़ाई उत्तम चलेगी। आपको चाहिए कि आप घर की बनी पहली रोटी गौ माता को दें।

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। IBC24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

 

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers