Luck of zodiac signs will change

भगवान शिव की कृपा से बदल सकती इन राशि वालों की किस्मत, मिलेगा खूब मान सम्मान, बढ़ेगा बैंक बैलेंस

Luck of zodiac signs will change: भगवान शिव की कृपा से बदल सकती इन राशि वालों की किस्मत, मिलेगा खूब मान सम्मान, बढ़ेगा बैंक बैलेंस

Edited By :   Modified Date:  February 4, 2024 / 08:52 PM IST, Published Date : February 4, 2024/8:52 pm IST

Luck of zodiac signs will change: राशिफल के अनुसार 5 फरवरी 2024, सोमवार का दिन बेहद महत्वपूर्ण माना जाता है। वहीं ज्योतिष के अनुसार ज्‍येष्‍ठा नक्षत्र और सर्वार्थ सिद्धि योग में इन राशियों के ऊपर भगवान शिव की विशेष कृपा बनी रहेगी। आपके भाग्‍य में वृद्धि होगी और धन सम्‍मान के मामले में लाभ होगा। इसके अलावा ग्रहों की चाल के मुताबिक वृषभ राशि वालों को नौकरी में उन्नति के लिए आपकी साफ सुथरी इमेज होनी बहुत आवश्यक है, सिंह राशि वाले अपने व्यापारियों पर विश्वास बनाए रखें।

Read more: Taxi Fare Hike: टैक्सी से सफर हुआ महंगा… सरकार ने बढ़ाया Ola-Uber समेत सभी कैब का किराया, अब देने होंगे इतने रुपए 

मेष राशि

नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आपके दफ्तर में आपके ऑफिस के कार्यों को लेकर आप में उत्साह, उमंग बहुत अधिक रहेगी जिससे आपको बहुत अधिक अच्छे परिणाम दिलाने में मदद होगी। व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो आप अपने व्यापार में थोड़ा सा सावधान रहे और बिना पढ़े किसी भी डॉक्यूमेंट को साइन ना करें। अन्यथा, गलत कागज पर साइन करने से आपको बहुत बड़ा नुकसान हो सकता है।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के लोगों को आर्थिक लाभ होगा और आज आपके सुख भोग के साधनों में वृद्धि होगी। आपको राज्य से सम्मान और सांसारिक प्रतिष्ठा की प्राप्ति होगी और आपका मन काफी प्रसन्‍न होगा। व्यापार के भागीदारों और पत्‍नी पक्ष के लोगों से आपको हर प्रकार का सहयोग मिलेगा। आपको दूसरों का उधार चुकाने में सफलता मिलेगी।

कर्क राशि

कर्क राशि के लोगों का भाग्‍य साथ दे रहा है और आपको बहुत समय से रुके धन की प्राप्ति होगी। नए संबंधों में स्थायित्व आएगा और आपके कार्य सफल होंगे। राजनीतिक और सामाजिक क्षेत्र में भी अच्छी सफलता मिल सकती है, प्रयत्नशील रहें। रात्रि का समय मंगल कार्य में बीतेगा और आपके रुके कार्य पूर्ण होने से मन में प्रसन्‍नता रहेगी।

Read more: Jagadguru Rambhadracharya Health Update: पूरी तरह से स्वस्थ्य हैं जगद्गुरु रामभद्राचार्य, उत्तराधिकारी ने दी ये जानकारी… 

कन्या राशि

Luck of zodiac signs will change: कन्या राशि के लोगों के लिए आज भाग्‍य में वृद्धि का दिन है और आपकी धन से जुड़ी योजनाएं सफल होंगी। आज किसी से बिना वजह विवाद और झगड़े हो सकते हैं। अपने आसपास खुशनुमा माहौल बनाने का प्रयास करें। कार्यालय में भी अकस्मात् कोई नया परिवर्तन आपको आश्चर्य में डाल सकता है। महिला सहकर्मी और अधिकारी आपका सहयोग कर सकते हैं।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp