Luck will change from these three zodiac signs with hans Raja Yoga

इस बार गुरु पूर्णिमा में बन रहा हंस राजयोग, रातोंरात बदल जाएगी इन राशि वालों की किस्‍मत

Luck will change from these three zodiac signs with hans Raja Yoga ज्योतिष शास्त्र में बृहस्पति को सभी ग्रहों के गुरु की संज्ञा दी गई है।

Edited By :   Modified Date:  February 1, 2023 / 04:56 PM IST, Published Date : February 1, 2023/4:56 pm IST

These three zodiac signs with hans Raja Yoga: हर महीने कोई न कोई ग्रह अपनी चाल बदलते हैं। उनके चाल बदलने से सभी 12 राशियों पर शुभ या अशुभ प्रभाव पड़ता है। वहीं, इससे कई शुभ योग का निर्माण भी होता है। ज्योतिष शास्त्र में बृहस्पति को सभी ग्रहों के गुरु की संज्ञा दी गई है। उनको धन, संपत्ति, एश्वर्य और सुख-सुविधाओं का कारक ग्रह माना जाता है। लेकिन इस देव गुरू उदय से हंस राजयोग इन तीन राशि के लोगो पर बनने वाले हैं।

Read more: बजट को लेकर इन भाजपा नेताओं ने दी अपनी प्रतिक्रिया, बोले ‘बुलेट ट्रेन की तरह देश में विकास दौड़ेगा’ 

गुरु अगर किसी जातक की कुंडली में शुभ स्थिति में होते हैं तो उनको काफी शुभ परिणाम प्रदान करते हैं। देवगुरु बृहस्पति 29 अप्रैल 2023 को उदय होने जा रहे हैं। इससे हंस राजयोग बनने जा रहा है। ज्योतिष में इस योग काफी शुभ और फलदायी माना गया है।

मीन

गुरु का उदय होना मीन राशि वालों के लिए किसी वरदान से कम नहीं रहेगा। गुरु उदय से जो हंस राजयोग बनेगा, वह इस राशि वालों के लिए शुभ परिणाम प्रदान करने वाला रहेगा। आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी।

कर्क

देवगुरु के उदय होने का कर्क राशि के जातकों को काफी लाभ मिलेगा। करियर और बिजनेस में बेहद शुभ परिणाम मिलेंगे। जिस काम में हाथ डालेंगे, वहां सफलता हाथ लगेगी। आपकी लंबी समय की कोई मनोकामना पूरी होगी। किस्मत का साथ मिलेगा और नई नौकरी के प्रस्ताव मिलने के भी योग हैं।

Read more: Union Budget 2023 for Health: बजट में हेल्‍थ सेक्‍टर को मिली बड़ी सौगात, 2027 तक इन बीमारियों को देश से पूरी तरह खत्म करने का ऐलान

धनु

These three zodiac signs with hans Raja Yoga: गुरु का उदय होना धनु राशि के जातकों के लिए काफी लाभदायक साबित होगा। अचानक से धन लाभ के योग बनेंगे, जिससे आर्थिक स्थिति में पहले के मुकाबले में सुधार आएगा।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers