Mahalaxmi Yoga will benefit 3 zodiac signs

Mahalaxmi Yog 2022: इस दिन वृषभ राशि में प्रवेश करेगा शुक्र, इन 3 राशियों की पलटेगी किस्मत

Mahalaxmi Yoga will benefit 3 zodiac signs : Mahalaxmi Yog 2022: इस दिन वृषभ राशि में प्रवेश करेगा शुक्र, इन 3 राशियों की पलटेगी किस्मत...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:32 AM IST, Published Date : June 10, 2022/8:04 am IST

Mahalaxmi Yog 2022: नई दिल्ली। महालक्ष्मी योग बनने का प्रभाव जिस भी राशि पर पड़ता है वो मालामाल हो जाता है। इस बार 18 जून को शुक्र ग्रह अपनी राशि वृषभ में प्रवेश करेगा। ख़ास बात ये है कि वृषभ राशि में पहले से बुध ग्रह विराजमान है। ऐसे में दोनों के मिलने से महालक्ष्मी योग बनेगा। ज्योतिष विषेशज्ञों की मानें तो बुध जहां वाणी, संवाद और बुद्धि का मालिक माना जाता है। तो वहीं दूसरी ओर शुक्र सुख-समृद्धि का देवता कहलाता है। वृषभ राशि में दोनों ग्रहों के मिलने से महालक्ष्मी योग का बन रहा है जो राशियों को फायदा पहुंचाने वाला है।

कर्क (Cancer) –

बुध और शुक्र के मिलन से बन रहे महालक्ष्मी योग से कर्क राशि वालों के मानःसम्मान में वृद्धि होगी। इसके साथ ही उनके लंबे समय से अटके कार्य या योजनाएं अब सफल हो सकती हैं। नौकरी या व्यावसाय में पदोन्नति हो सकती है। किसी लंबी और लाभदायक यात्रा पर जाना पड़ सकता है। बढ़े खर्चे कंट्रोल होंगे और कर्जों से भी मुक्ति मिल सकती है।

Read More : Plane Crash: सेना का विमान हुआ दुर्घटनाग्रस्त, 5 नौसेना कर्मी की मौत

सिंह (Leo) –

इस राशि के जातकों को इस शुभ योग से सबसे ज्यादा लाभ मिलने वाला है। सिंह राशि के जातकों के लिए महालक्ष्मी योग बहुत ही शुभ परिणाम लेकर आएगा। आपको नौकरी, व्यापार या किसी भी कार्यक्षेत्र में अच्छे अवसर प्राप्त होंगे। नौकरी में प्रमोशन और इन्क्रीमेंट भी हो सकता है। व्यापारी वर्ग के लोग इस दौरान बड़े मुनाफे का लुत्फ उठा सकते हैं।

वृश्चिक (Scorpio) –

कर्क और सिंह के साथ ही वृश्चिक राशि के जातकों को लिए भी महालक्ष्मी योग बेहद शुभ रहने वाला है। वृश्चिक राशि वाले जातकों के आय के स्रोत बढ़ेंगे। नौकरी, कारोबार में लाभ की स्थिति बनेगी। इसके साथ ही इस राशि के जातकों की लव लाइफ भी इस दौरान खुशनुमा रहेगी। पार्टनर के साथ रोमाटिंक पल बिताने का मौका मिलेगा। दोस्तों और रिश्तेदारों का सहयोग मिलेगा और रिश्ते बेहतर होंगे।

Read More : Rajya Sabha Election: 4 राज्य, 16 सीटें, किसकी होगी हार कौन मारेगा बाजी?

 
Flowers