Monthly Horoscope March 2024

Monthly Horoscope March 2024 : मार्च में इन राशियों पर आएगा संकट, जातकों का बढ़ सकता है खर्च, यहां देखें मासिक राशिफल..

Monthly Horoscope March 2024: ज्योतिष के अनुसार आने वाले दिन इन राशियों के लिए बेहद की सुखद होने वाले है।

Edited By :   Modified Date:  February 28, 2024 / 07:36 PM IST, Published Date : February 28, 2024/7:31 pm IST

Monthly Horoscope March 2024 : नई दिल्ली। ज्योतिष के अनुसार कुल 12 राशियों को बताया गया है। राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। वहीं रोजाना ​राशिफल घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है। ज्योतिष के अनुसार आने वाले दिन इन राशियों के लिए बेहद की सुखद होने वाले है। मार्च का महीना शुरू होने वाला है। मार्च का महीना उनके लिए खुशियों की सौगात लेकर आएगा। लेकिन ग्रह-नक्षत्रों की चाल कुछ अलग ही इशारा कर रही है।

read more : आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र हर्रई पहुंचे कमलनाथ, संबोधन के दौरान छेड़ दिया राम मंदिर का मुद्दा, कही ये बड़ी बात 

वृषभ राशि

Monthly Horoscope March 2024 : नौकरी में कुछ समस्याएं पैदा हो सकती हैं। व्यापार करने वाले जातकों के लिए महीने की शुरुआत अनुकूल रहेगी। लेकिन महीने के अंत में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। ज्यादा मुनाफा कमाने के चक्कर में घाटा हो सकता है। व्यापार के सिलसिले में यात्राएं करना आपके लिए लाभदायक साबित होगा।

मिथुन राशि

Monthly Horoscope March 2024 : आपकी आर्थिक स्थिति पर दबाव आ सकता है। खर्चों में इजाफा होगा और आय के साधन प्रभावित होंगे। आर्थिक मोर्चे पर सावधानी से फैसले लें। निवेश करने में जल्दबाजी न दिखाएं। इस महीने उधार का लेन-देन बिल्कुल न करें। उधार दिया रुपया वापस मिलने की संभावना कम रहेगी।

कर्क राशि

इस महीने कर्क राशि वालों के अप्रत्याशित खर्च बढ़ेंगे, जिसकी आपने कल्पना नहीं की थी। आर्थिक तौर पर बड़ा निर्णय लेने के लिए यह समय अच्छा नहीं है। किसी भी तरह का व्यावसायिक निवेश करने से बचें। घर, दुकान, वाहन या संपत्ति की खरीदारी करने के लिए समय अनुकूल नहीं है। हालांकि इस माह आपको आपको गुप्त धन प्राप्त हो सकता है।

कुंभ राशि

आपके खर्च बहुत ज्यादा हो सकते हैं। इस महीने आप दोनों हाथों से धन लुटाएंगे। इससे आपको आर्थिक संकट का सामना करना पड़ सकता है। धन संचय करने में भी कुछ समस्याएं आ सकती हैं। इस महीने आमदनी कम और खर्चा अधिक रहेगा। बेवजह के खर्चों पर लगाम कसें। आपको धन का सदुपयोग करने पर ध्यान देना चाहिए।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp