People of these zodiac signs will become rich On Friday | Navratri Rashifal 2024: चैत्र नवरात्रि पर खुलेगी इन राशियों की किस्मत.. माँ भगवती की कृपा से दूर हो जायेंगे हर दुःख, देखें राशिफल | Navratri Rashifal 2024

Navratri Rashifal 2024: चैत्र नवरात्रि पर खुलेगी इन राशियों की किस्मत.. माँ भगवती की कृपा से दूर हो जायेंगे हर दुःख, देखें राशिफल

Edited By :   Modified Date:  April 9, 2024 / 07:51 AM IST, Published Date : April 9, 2024/7:51 am IST

People of these zodiac signs will become rich On Friday: दैनिक राशिफल की कड़ी में आज हम 9 अप्रैल 2024 की बात कर रहे है। मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशियों के जातकों के लिए 9 अप्रैल का दिन कैसा रहेगा, यह ज्योतिष के अनुमान के आधार पर आकलन करेंगे। अधिकतर लोग अपनी दैनिक योजनाएं दैनिक राशिफल जानने के बाद ही तय करते हैं। चलिए पढ़ते हैं 9 अप्रैल 2024 का दैनिक राशिफल

Navratri Rashifal 2024

चैत्र नवरात्री पर बना 5 राजयोगों का दुर्लभ संयोग, इन तीन राशिवालों की चमकेगी किस्मत, माता रानी पूरा करेगी हर काम

मेष दैनिक राशिफल

आज का दिन सामान्य रहने की संभावना है। तैलीय भोजन से परहेज करें, सेहत बिगड़ सकती है। नौकरी कर रहे जातकों को अधिकारीयों की बातें सुनकर काम करने का लाभ होगा, अन्यथा कोई गलती होने की संभावना बन रही है। किसी वरिष्ठ सदस्य से जिद न करें, अन्यथा उनकी नाराजगी झेलनी पड़ेगी।

वृष दैनिक राशिफल

आज का दिन नई संपत्ति खरीदने के लिए शुभ हैं। संभावना है, आज आपका नया घर खरीदने का सपना पूरा हो सकता है। व्यापार क्षेत्र में किसी नए काम के चलते खर्च की अधिकता होने की संभावना है। किसी धार्मिक कार्यक्रम से जुड़ी तैयारियों में व्यस्त हो सकते है। उधार दिया हुआ धन अटक सकता है।

मिथुन दैनिक राशिफल

आज के दिन आपकी सेहत में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है। कामकाज की तलाश में भटक रहे जातकों को आज नया काम मिलने की संभावना बन रही है। जीवनसाथी की बात को नजरअंदाज करने की वजह से मनमुटाव हो सकता है। करियर में आज कोई बड़ा उछाल आने से मन प्रसन्न रहेगा।

People of these zodiac signs will become rich On Friday: कर्क दैनिक राशिफल

आज के दिन आर्थिक स्तिथि थोड़ी कमजोर बनी रह सकती है। ननिहाल पक्ष से धन लाभ की संभावना बन रही है। परिजनों के सामने आपकी किसी पुरानी गलती का पर्दाफाश हो सकता है। अति उत्साह में काम करने से कोई गलती होने की संभावना है। किसी पुराने मित्र से मुलाक़ात के योग बन रहे है।

सिंह दैनिक राशिफल

आज का दिन मिश्रित रूप से फलदायी रहने वाला है। आपका आत्मविश्वास आज कार्यक्षेत्र में आपको लाभ दिला सकता है। किसी से धन उधार लेने की योजना सफल हो सकती है। किसी नए काम में निवेश करने से पहले पिताजी की सलाह लेना लाभकारी सिद्ध होगा। नए वाहन की खरीददारी करना शुभ रहेगा।

कन्या दैनिक राशिफल

आज का दिन आपके साहस और पराक्रम में बढ़ोतरी करने वाला रहेगा। कोई गोपनीय सूचना आज प्राप्त हो सकती है, जिसे किसी को न ही बताएं। जीवनसाथी की सेहत की चिंता सता सकती है। व्यापार की योजनाएं तैयार करने में भाई का सहयोग मिल सकता है। विरोधी छवि बिगाड़ने का प्रयास करेंगे।

तुला दैनिक राशिफल

आज का दिन लेन-देन के मामलों में थोड़ा सतर्क रहना होगा। कार्यक्षेत्र में किसी काम को कल पर टालने से आपको समस्या हो सकती है। कार्यक्षेत्र में योग्यता के हिसाब से काम मिलेगा, लेकिन समय पर पूरा करें। पुराने मित्रों से मुलाक़ात संभव है। नौकरी कर रहे जातक बिन मांगे सलाह न ही देवें।

वृश्चिक दैनिक राशिफल

आज के दिन आप अपनी वाणी की वजह से सहकर्मियों को मुरीद बनाने में सफल रह सकते है। किसी से किया हुआ वादा आज के आज पूरा करें, अन्यथा वाद-विवाद हो सकता है। शान शौकत की कुछ वस्तुओं की खरीदारी पर खर्च होगा। पिताजी की सेहत को लेकर परेशान हो सकते है।

धनु दैनिक राशिफल

आज का दिन बेहतर निकलने की पूरी उम्मीद है। रक्त से जुड़े रिश्तों में गहराई आएगी। आय व्यय में संतुलन बनाकर चलने का लाभ मिलेगा। दान धर्म के कार्यों में मन लगेगा। विदेश में घूमने की इच्छा आज पूरी हो सकती है। कार्यक्षेत्र में अधिकारियों से बेवजह बहसबाजी होने से मन दुखी रह सकता है।

मकर दैनिक राशिफल

आज का दिन मिश्रित रूप से फलदायी रहने की संभावना है। किसी शुभ मांगलिक कार्यक्रम में सम्मिलित होने के योग बन रहे है। कार्यक्षेत्र में अपने प्रदर्शन से अधिकारियों की तारीफ पाने के हक़दार बनेंगे। वाहन चलाते समय आज थोड़ा सावधान रहने की जरुरत है। करियर को लेकर मन की शंका दूर होगी।

कुंभ दैनिक राशिफल

आज का दिन करियर के लिहाज से उत्तम रहने वाला है। कुछ जरुरी चर्चाओं में शामिल होने का अवसर मिल सकता है। आज कुछ नए मित्र बन सकते है। पारिवारिक जिम्मेदारियों को निभाते-निभाते कोई गलती होने की संभावना है। नौकरी में प्रमोशन मिलने की सम्भावना बन रही है।

मीन दैनिक राशिफल

आज व्यापार में साझेदारी के काम में लाभ होता दिखाई दे रहा है। कार्यक्षेत्र में अपने कामों की सूची बनाकर चलने का लाभ मिलेगा। किसी बाहरी व्यक्ति की सलाह पर अमल करने से बचें। आध्यात्मिक विषयों में मन लगेगा। लंबे समय से रुका हुआ काम आज पूरा हो सकता है। सेहत बिगड़ सकती है।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers