अब पलटेगी इन 4 राशियों की किस्मत, जीवन के हर क्षेत्र में पाएंगे सफलता, हो जाएंगे मालामाल | Budh Gochar 2024

अब पलटेगी इन 4 राशियों की किस्मत, जीवन के हर क्षेत्र में पाएंगे सफलता, हो जाएंगे मालामाल

Budh Gochar 2024: अब पलटेगी इन 4 राशियों की किस्मत, जीवन के हर क्षेत्र में पाएंगे सफलता, हो जाएंगे मालामाल

Edited By :   Modified Date:  June 12, 2024 / 08:47 PM IST, Published Date : June 12, 2024/8:47 pm IST

नई दिल्ली: Budh Gochar 2024 हमारे जीवन में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। एक निश्चित समय के बाद ग्रह एक राशि से दूसरे राशि में प्रवेश करते हैं। जिसका असर कई जातकों के जीवन में पड़ता है। इस समय बुध वृष राशि में मौजूद है। जिसके बाद अब वे 14 जून को मिथुन राशि में प्रवेश करने वाले हैं। इस दौरान कई राशियों के जीवन में बदलाव आएंगे। बुध के मिथुन राशि में प्रवेश करने का यूं तो सभी राशियों पर प्रभाव रहेगा किंतु मेष, सिंह और धनु राशि के लोगों की किस्मत चमकाने का कार्य करेंगे

Read More: CM Mohan Majhi met Naveen Patnaik : ओडिशा के मनोनीत मुख्यमंत्री मोहन चरण माझी ने पूर्व सीएम नवीन पटनायक से की मुलाकात, शपथ ग्रहण समारोह में किया आमंत्रित 

Budh Gochar 2024 मेष राशि- बुध गोचर से इन राशि वालों की आर्थिक स्थिति में सुधार आएगी। इस दौरान अगर आप कोई नई बिजनेस करने का सोच रहे हैं तो ये आपके लिए अच्छा मौका होगा। जिसमें आपको काफी सफलता मिलेगी। इतना ही नहीं आपको अपने परिवार का भी साथ मिलेगा।

Read More: राजधानी रायपुर में 27 लाख रुपए की लूट, दिनदहाड़े कारोबारी के दफ्तर में घुसे दो बाइक सवार 

सिंह रा​शि: बुध के गोचर से आपकी आमदनी सामान्य रूप से बनी रहेगी। साथ ही अपनी इच्छाओं की पूर्ति के लिये आपको अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है। लिहाजा आमदनी में बढ़ोतरी के लिये और अपनी इच्छाओं की पूर्ति के लिये- रात के समय अपने सिरहाने पर 5 मूली या 5 बादाम रखकर सोएं और अगले दिन सुबह उठकर उन्हें किसी मन्दिर या धर्मस्थल पर दान कर दें।

Read More: Kuwait Fire Update : कुवैत के लेवर कैंप में लगी भीषण आग, 40 भारतीयों की मौत, जानें कैसे हुआ ये हादसा 

धनु राशि: इस राशि के नौकरी करने वालों को तरक्की मिल सकती है, यदि नौकरी छोड़ कर दूसरी नौकरी या व्यापार करने का मन है तो इसकी शुरुआत कर सकते हैं, समय अनुकूल है। कारोबार में आर्थिक लाभ की स्थिति बनेगी। साथ ही धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में हिस्सा लेने का अवसर मिलेगा। विद्यार्थियों के लिए भी समय अनुकूल है और यदि किसी परीक्षा का परिणाम प्रतीक्षित है तो उसमें सफलता मिलेगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp