Paralysis ka ilaaj By Pradeep Mishra

Pradeep Mishra Paralysis Upay: लकवे के मरीज के लिए रामबाण इलाज, ऐसा करने से उठकर भागने लगेगा मरीज

Paralysis ka ilaaj By Pradeep Mishra लकवे के बीमारी से है परेशान तो आज ही अपनाए ये आसान उपाय, पं. प्रदीप मिश्रा ने बताया अचूक उपाय

Edited By :   Modified Date:  September 11, 2023 / 04:46 PM IST, Published Date : September 11, 2023/4:22 pm IST

Paralysis ka ilaaj By Pradeep Mishra: मध्य प्रदेश के मशहूर कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा अपने धार्मिक कथाओं के साथ-साथ घरेलू दिक्कतें के उपाय देने के लिए भी मशहूर है। उनके कई भक्त कुबेरेश्वर धाम में अपने दिक्कतों का निवारण पाने के लिए आते है। हाल ही में प्रदीप मिश्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें पंडित मिश्रा ने लखवा को खत्म करने का आसान उपाय बताया है।

Paralysis ka ilaaj By Pradeep Mishra: वायरल वीडियो में पंडित मिश्रा कहते है कि बैल जब पाव की खुर देदे मिट्टी पर उस रज का बड़ा महत्व होता है। ये खुर्र रज का बहुत महत्व है कई जगह काम आती है। शास्त्र कहता है कि जिसको बहुत अधिक मात्रा में लखवा ग्रसित हो गया हो और वो पांडुकेश्वर जाकर वहा का जल नहीं ला सकता उसके लिए ये वरदान साबित होते हो। जिसके शरीर में कंपन, मिर्गी या लखवे की बीमारी से ग्रसित हो जाता है तो बद्रीनाथ जाते समय पांडुकेश्वर धाम पड़ता है। उस कुंड के जल को पिला देने से उस व्यक्ति का लखबा धीरे-धीरे खत्म हो जाता है।

Paralysis ka ilaaj By Pradeep Mishra: लेकिन अगर आप लखवे से ग्रसित है और पांडुकेश्वर नहीं जा सकते तो उसका एक तोड़ है। जिस भी किसी स्थान पर बैल हो या नंदी हो जो नाथा न गया हो। मतलब जिसको छेदा न गया हो। जिसकी नकेल न कसी हो। उस नंदी के चरण की खुर्र या उस नंदी का पांव किसी तेल में पड़ जाए उस तेल की मालीश 5 या 7 दिन करें आधा-आधा घंटा मरीज उठ कर दौड़ने लगेगा।

ये भी पढ़ें- Rashifal This Week: इस हफ्ते इन राशियों के जातकों की खुलेगी किस्मत, इन लोगों को रहना होगा सावधान

ये भी पढ़ें- MP Assembly Election 2023: दिल्ली में बीजेपी की बड़ी बैठक आज, एमपी चुनाव को लेकर आ सकता है बड़ा फैसला, जानें

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें