people of these five zodiac signs will change

नए साल में सूर्य की तरह चमकेगी इन 5 राशि वालों की किस्मत, बन रहे सरकारी नौकरी और धन लाभ के प्रबल योग

people of these five zodiac signs will change with Harihar Brahma Yoga: इन राशि के लोगों का नया साल शानदार रहने वाला है।

Edited By :   Modified Date:  December 31, 2023 / 09:15 PM IST, Published Date : December 31, 2023/9:15 pm IST

people of these five zodiac signs will change : 1 जनवरी 2024 को साल के पहले दिन पूर्वाफाल्‍गुनी नक्षत्र के साथ सौभाग्‍य योग का शुभ संयोग बना है। वहीं नए साल के पहले दिन सोमवार यानि महादेव का भी दिन पड़ रहा है। इस शुभ संयोग में सिंह और मकर सहित 5 राशियों के लोगों को धन लाभ होगा और इनकी कमाई में वृद्धि होगी। व्यापार करने करने वाले जातकों की बात करें तो आप अपने व्यापार में ज्यादा लालच ना करें, तुला राशि वाले जिस कार्य में भी हाथ डालेंगे। आपको सफलता की प्राप्ति होगी। आपका मन आपकी संतान की ओर से प्रसन्न रहेगा। कुल मिलाकर इन राशि के लोगों का नया साल शानदार रहने वाला है।

Read more: New Year 2024 Special : दुनियाभर में नए साल के आगमन का जश्न, इन देशों में साल 2024 का हुआ Welcome.. 

मेष राशि

मेष राशि वालों के लिए साल का पहला दिन काफी चुनौतीपूर्ण रहेगा। आपके सामने ढेर सारी जिम्मेदारियां खड़ी होंगी और आपका प्राथमिकता तय करके सभी कार्य करने पड़ेंगे। आज का दिन आपके लिए किसी प्रकार की व्‍यवस्‍था करने में बीतेगा। सभी की उम्मीदों पर खरा उतरने की कोशिश करेंगे। आपको धन से संबंधित समस्‍याओं का सामना करना पड़ सकता है।

सिंह राशि

नए साल में सिंह राशि के लोगों के लिए काफी शानदार दिन है और हर मामले में भाग्‍य आपका साथ देगा। विरोधियों का षड़यंत्र असफल रहेगा और आपके लिए सांसारिक सुख भोग के साधनों में वृद्धि होगी। अच्‍छे कार्य में व्यय होने से मन में हर्ष होगा। बहुत समय से चली आ रही कटुता आपसी समझौते से समाप्त हो जाएगी। नया परिचय मित्रता में परिवर्तित हो सकता है।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वालों के लिए नए साल का दिन काफी शानदार है। नौकरी करने वाले जातकों की बात कर रहे हैं तो आप अपने दफ्तर में छोटे-छोटे बातों को बढ़ावा ना दे। आप अपने दफ्तर की बेवजह की बातों से दूर ही रहे तो अच्छा रहेगा। आप अपने कार्य पर अपना ध्यान केंद्रित करें। व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो दवाइयों का व्यापार करने वाले जातकों के लिए नए साल का दिन बहुत ही अधिक शुभ रहेगा। आर्थिक लाभ हो सकता है।

Read more: Weather Updates: इन 7 राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट, हाड़ कंपा देने वाली ठंड के साथ घने कोहरे का प्रकोप जारी…

तुला राशि

तुला राशि के लोगों को आर्थिक लाभ होगा और आपके धन सम्‍मान में वृद्धि होगी और आपको कम मेहनत में ही सफलता मिल जाएगी। ध्‍यान रखें कि आपके गुप्त शत्रु सक्रिय रहेंगे और आपको व्यर्थ की भागदौड़ करनी पड़ सकती है और इस कारण से आपको तनाव हो सकता है। पारिवारिक अशान्ति विशेष रूप से रहेगी। सूर्यास्त होते समय कुछ राहत मिल जाएगी।

मीन राशि

people of these five zodiac signs will change : मीन राशि के लोगों को आर्थिक लाभ होगा और धन से संबंधित आपकी योजनाएं सफल होंगी। आज पूरे दिन आय के नये स्रोत सामने आयेंगे। विरोधी पराजित होंगे। आपके भाग्य का सितारा फिर से चमकने लगेगा। व्यवसाय में अधिक धन लगाना लाभकारक रहेगा और आपकी योजनाएं सफल होंगी।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp