luck of these 5 zodiac signs will change with shasha Yoga

आज से बदलेगा इन राशि वालों का भाग्य, बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, नौकरी और व्यापार में होगी तरक्की…

luck of these 5 zodiac signs will change with shasha Yoga मंगलवार 24 अक्टूबर 2023 के दिन शश योग बन रहा है।

Edited By :   Modified Date:  October 24, 2023 / 06:24 AM IST, Published Date : October 24, 2023/6:24 am IST

luck of these 5 zodiac signs will change: मंगलवार 24 अक्टूबर 2023 के दिन शश योग बन रहा है। शश योग के निर्माण से आज का दिन मेष, वृषभ, तुला राशि के लोगों के लिए दिन काफी शानदार रहने वाला है। आज इन राशि के जातकों को रुका हुआ धन वापस मिलेगा। साथ ही इन राशिवालों को कोई शुभ समाचार मिल सकता है।

Read more: CG Weather Report Today: प्रदेश में बढ़ने लगी गुलाबी ठंड, महीने के अंत तक दिखेगा जाड़ा का असर….

कर्क राशि

कर्क राशि के लोगों को भरपूर भाग्य का सहारा मिलेगा। व्यापार और कार्यक्षेत्र के लिए दिन लाभप्रद रहने वाला है। पारिवारिक जिम्मेदारियों का निर्वाह कर पाएंगे।

तुला राशि

तुला राशि के लोगों के लिए आज का दिन आर्थिक मामलों में काफी अच्छा रहने वाला है। आर्थिक स्थिति में वृद्धि और रुके कार्यों में प्रगति होगी। स्वास्थ्य के मामले में यह समय अच्छा नहीं है। वाहन ध्यान से चलाएं चोट लगने की सम्भावना है।

कुंभ राशि

कुंभ राशिवालों को फिलहाल, अपने कार्य स्थान पर और अधिक प्रतिस्पर्धी रहेगी, पराक्रम से बिगड़े कार्य भी सफलतापूर्वक पूरे हो सकेंगे। परिवार में मतभेद उभरेंगे।

Read more: Bhopal News : अपहरण मामले में खुलासा..! अगवा की गईं दोनों बच्चियां कोलार से बरामद, हरियाणा गैंग की तीन महिला समेत 5 गिरफ्तार 

मेष राशि

luck of these 5 zodiac signs will change: मेष राशि के विद्यार्थी वर्ग के लोगों के लिए समय काफी उत्तम रहने वाला है। संतान की तरफ से भी आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है। वाद-विवाद से मानसिक कष्ट बढ़ेगा। सेहत का ध्यान रखें और लंबी यात्रा पर निकलने से बचें।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp