People of these zodiac signs will have a good day

आज है शनिवार पौष मास के कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि, इन राशि वालों का दिन होगा अच्छा, होगी पैसों की बारिश, बरसेगी भगवान शनि देव की कृपा

People of these zodiac signs will have a good day : आज 10 दिसंबर, 2022 शनिवार पौष मास के कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि है।

Edited By :   Modified Date:  December 10, 2022 / 03:42 PM IST, Published Date : December 10, 2022/3:34 pm IST

People of these zodiac signs will have a good day : नई दिल्ली। आज पौष मास का दूसरा दिन है। इस महीने में भगवान सूर्य की उपासना को महत्वपूर्ण माना जाता है। हिन्दू धर्म में राशिफल का बहुत महत्व है। इनका आंकलन ग्रह-नक्षत्रों के चाल से किया जाता है। आज 10 दिसंबर, 2022 शनिवार पौष मास के कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि है। राशिफल के अनुसार आज का दिन सभी राशियों के लिए अच्छा रहेगा। साथ ही उन्हें आज कई मौके मिल सकते हैं।

read more : तबादलों का दौर जारी! आईएएस अधिकारियों के हुए ट्रांसफर, यहां देखें पूरी सूची 

People of these zodiac signs will have a good day : ज्योतिषशास्त्र में राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। जहां दैनिक राशिफल रोजाना की घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है, वहीं साप्ताहिक, मासिक एवं वार्षिक राशिफल में क्रमशः सप्ताह, महीने और साल की भविष्यकथन होते हैं। दैनिक राशिफल ग्रह-नक्षत्र की चाल पर आधारित फलादेश है, जिसमें सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) का दैनिक भविष्यफल विस्तार से बताया जाता है। वहीं ये तीन राशि वालों के लिए आज का दिन खास होने वाला है। जानें कैसा रहेगा आज का दिन।

read more : प्रदेश में तबादलों का दौर जारी! राज्य प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों के हुए ट्रांसफर, देखें पूरी लिस्ट 

मेष राशि

People of these zodiac signs will have a good day : सामाजिक कार्य या राजनीति से जुड़े लोगों के लिए कुछ विशेष उपलब्धि हाथ लग सकती है। आपके घरेलु खर्चे बढ़ने से आप परेषान रहेंगे। दाम्पत्य जीवन में रोमांस भरपुर रहेगा। आप चैन से रह सकते हैं और अच्छी नींद ले सकेंगे। बिजनेस में फायदेमंद परिस्थितियां रहेंगी। व्यक्तिगत कामों में व्यस्तता की वजह से वर्कस्पेस पर ज्यादा ध्यान नहीं दे पाएंगे। परंतु कर्मचारियों का पूर्ण सहयोग रहेगा। क्योंकि जो दिखेगा वो ही बिकेगा। वर्कस्पेस पर सीनियर और बॉस को प्रसन्न करने के लिए ऑफिस के नियम का ठीक से पालन करना होगा।

read more : Petrol-Diesel Latest Rates Today : प्रदेश के इन शहरों में पेट्रोल-डीजल के दामों में आया उछाल, जानें आज के लेटेस्ट रेट 

तुला राशि – People of these zodiac signs will have a good day

आपको अपने भाई की सलाह के बारे में जरूर सोचाना चाहिए। जो लोग प्यार में हैं, वे अपने रिश्ते को अंतिम रूप दे सकते हैं। बिजनेस में अपने काम की गुणवत्ता और बेहतर बनाने में ध्यान दें। महत्वपूर्ण ऑर्डर मिलने की संभावना है। शुक्ल, वासी और सुनफा योग के बनने से वर्कस्पेस पर आपका आत्मविश्वास बढ़ा हुआ रहेगा। जो आपके कार्यों को समय से पूर्व करने में आपको आगे रखेगा। किसी सामाजिक कार्यक्रम में जाने के लिए खुद को तैयार रखें। विद्यार्थी को समय रहते खुद में परिवर्तन लाने की आवश्यकता है, अन्यथा जीवन की रेस में आप पीछे हो जाएंगे। आप स्वस्थ रहेंगे लेकिन शरीर में दर्द बना रहेगा।

read more : तबादलों का दौर जारी! आईएएस अधिकारियों के हुए ट्रांसफर, यहां देखें पूरी सूची 

धनु राशि – People of these zodiac signs will have a good day

People of these zodiac signs will have a good day : आज का दिन आपके लिए भागदौड़ भरा रहने वाला है। आपको अपनी नकारात्मक सोच को अपने ऊपर हावी होने नहीं देना है, नहीं तो आप परिवार में वरिष्ठ सदस्यों से भी अभद्र व्यवहार कर सकते हैं। आपके स्वाभिमान को आज किसी बात पर ठेस पहुंच सकती है, जिससे आप कुछ निराश रहेंगे। किसी बाहरी व्यक्ति से कहासुनी न करें। यदि आपको कोई शारीरिक कष्ट लंबे समय से घेरे हुए हैं, तो आज वह फिर से उसके कष्टों में वृद्धि हो सकती है।

 

कुंभ राशि – People of these zodiac signs will have a good day

आज का दिन आपके लिए सांसारिक सुख भोग के साधनों में वृद्धि लेकर आएगा। आपको किसी संपत्ति की प्राप्ति से कोई बड़ा लाभ मिल सकता है। भाग्य में उन्नति होने से आपका मन प्रसन्न रहेगा। कोई शारीरिक कष्ट आपकी समस्या का कारण बनेगा। आपको भ्रम की स्थिति में भी धैर्य बनाए रखना होगा। आपकी निर्णय लेने की क्षमता का आपको लाभ मिलेगा। आप लंबे समय बाद पुराने मित्र से मिलेंगे लेकिन पुराने वाद-विवाद को दोबारा पनपने न दें।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें