सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों भाग्य, धन-संपदा में होगी वृद्धि, खूब मिलेगा मान-सम्मान... |People with these zodiac sign will become rich

सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों भाग्य, धन-संपदा में होगी वृद्धि, खूब मिलेगा मान-सम्मान…

People with this zodiac sign will become rich: सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों भाग्य, धन-संपदा में होगी वृद्धि, खूब मिलेगा मान-सम्मान

Edited By :   Modified Date:  March 14, 2024 / 08:20 PM IST, Published Date : March 14, 2024/8:19 pm IST

People with these zodiac sign will become rich: शुक्रवार को खासतौर पर मां लक्ष्मी का दिन माना जाता है। इस दिन मां लक्ष्मी अपने भक्तों पर कृपा बनाई रहती है। वहीं ज्योतिष के अनुसार बता दें कि शुक्रवार 15 मार्च को रोहिणी नक्षत्र में मेष और वृष राशि वालों के लिए धन लाभ के योग बने हैं। मां लक्ष्‍मी के आशीर्वाद से आपके मान सम्‍मान में वृद्धि होगी और कारोबार से जुड़ी योजनाएं सफल होंगी। आपको कहीं से रुका पैसा मिलेगा और धन के निवेश में भी लाभ होगा।

Read more: Kisan Mahapanchayat: MSP को लेकर जंग… किसानों की महापंचायत में लिया गया ये बड़ा निर्णय, जानें पूरा मामला… 

इन राशि वालों पर बनी रहेगी मां लक्ष्मी की कृपा

मेष राशि

मेष राशि वालों के लिए करियर के मामले में फायदे का दिन है और आज आपकी आय में वृद्धि होगी। कारोबार से जुडी योजनाएं सफल होंगी। धन सम्‍मान में वृद्धि होगी और आपको लाभ होगा। आज आपकी बातों से दूसरे लोग काफी प्रभावित होंगे। जीवनसाथी का सहयोग आपको हर मामले में मिलेगा।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के लोगों को आर्थिक मामलों में लाभ होगा और आज आपकी कोई मूल्यवान वस्तु खो सकती है और आपको नुकसान हो सकता है। संतान की शिक्षा और प्रतियोगिता के मामले में सफलता मिलेगी और किसी प्रतियोगिता में आशातीत सफलता मिलने के योग हैं। आपको कोई शुभ समाचार प्राप्‍त होने से मन खुश होगा।

कर्क राशि

कर्क राशि के लोगों को आर्थिक मामलों में लाभ होगा और आपको उत्तम संपत्ति की प्राप्ति के संकेत मिल रहे हैं। आपकी धन से जुडी योजनाएं सफल होंगी और मान सम्‍मान में वृद्धि होगी। मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। संतान के दायित्व की पूर्ति कर सकते हैं। आज आपको यात्रा के मामले में सुखद अनुभव और लाभ होंगे।

Read more: Cabinet Meeting: चुनाव से पहले प्रदेश के ढाई लाख कर्मचारियों को DA की सौगात! बैठक में इन प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर… 

कन्या राशि

कन्या राशि के लोगों को लाभ होगा और आज आपके लिए धन वृद्धि के योग बन रहे हैं। रोजगार और व्यापार के क्षेत्र में जारी प्रयासों में अकल्पनीय सफलता प्राप्त होगी। संतान पक्ष से भी संतोषजनक सुखद समाचार मिलेगा। दोपहर बाद आपकी किसी कानूनी विवाद में जीत हो सकती है।

तुला राशि

People with these zodiac sign will become rich: तुला राशि के लोगों को लाभ होगा और आपकी धन समृद्धि में वृद्धि होगी। घर परिवार के सभी सदस्यों की खुशियां बढ़ेंगी। कई दिनों से चली आ रही लेन-देन की कोई बड़ी समस्या हल हो सकती है। आज आपको पर्याप्त मात्रा में धन हाथ लगेगा। विरोधियों का अंत होगा और आपके रुके कार्य पूर्ण होंगे।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp