These people will get money and become rich on Paridh Yoga

Paridh Yoga: ग्रहों ने बदली अपनी चाल, ‘परिध योग’ से मालामाल हो जाएंगे इस राशि के लोग

Paridh Yoga: ग्रहों ने बदली अपनी चाल, 'परिध योग' से मालामाल हो जाएंगे इस राशि के लोग

Edited By :   Modified Date:  February 13, 2023 / 01:32 PM IST, Published Date : February 13, 2023/1:32 pm IST

धर्म। Paridh Yoga: हमारे हिंदू पंचांग में कोई ना कोई ऐसी अवधि ऐसा समय होता है। जब ग्रह-नक्षत्र अपनी चाल बदलते हैं और उनकी चाल बदलने से हमारे जीवन में खास बदलाव देखने को मिलता है। ग्रहों की बदली चाल कभी हमारे अच्छी कभी नुकसान देने वाली बन जाती है। वहीं कुछ तिथियां भी हमारे लिए बुरे और अच्छे दोनों तरह के योग लेकर आती हैं क्योंकि इन तिथियों पर पड़ते हैं कुछ खास योग।

ऐसा ही एक खास योग है परिध योग। इस योग से मां लक्ष्मी और धन के देवता कुबेर की कृपा बरसती है और जहां लक्ष्मी जी की कृपा बरसती है वहां धन धान्य की वर्षा होती है।

कुंभ राशि

कुंभ राशि वालों को धन लाभ हो सकता है, कार्यक्षेत्र में शुभ योग बन रहे हैं। इस राशि के जातकों के लिए आय के स्त्रोत खुलने वाले हैं। आप कोई भी कार्य करेंगे, आपको सफलता अवश्य मिलेगा।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों को ग्रह परिवक्तन होने के चलते आय का उन्न्ति होने की संभावना है, व्यापारी वर्ग को मुनाफा होने वाला है. आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होने वाली है. मान-सम्मान में बढ़ोतरी होने की संभावना है।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों के लिए यह ग्रह परिवर्तन शुभ संयोग लेकर आया है, इसमें भाग्य आपका पूरा साथ देगा, यात्रा के प्रबल योग दिखाई दे रहे हैं, जो लोग विवाह के लिए साथी की तलाश में हैं, उन्हें सफलता मिलने वाली है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें