Sai Baba Temple will be closed for devotees during the night hours

साईं भक्तों के लिए निराश करने वाली खबर, रात के समय में नहीं कर पाएंगे बाबा के दर्शन, प्रबंधन कोरोना के चलते लिया फैसला

रात के समय नहीं कर पाएंगे बाबा के दर्शन! Sai Baba Temple will be closed for devotees during the night hours

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : December 26, 2021/4:26 pm IST

शिर्डी: Sai Baba Temple will be closed for devotees कोरोना का संक्रमण देश में एक बार फिर तेजी से फल रहा है। हालात को देखते हुए कई राज्यों की सरकारों ने नाइट कर्फ्यू लगा दिया है। वहीं, महाराष्ट्र में हालात बिगड़ने के बाद नाइट कर्फ्यू लगा दिया गया है। सरकार की ओर से जारी निर्देश के बाद शिर्डी साईं बाबा मंदिर संस्थान ने भी भक्तों के लिए रात के ​समय में दर्शन बंद करने का फैसला लिया है। बता दें कि मंदिर प्रबंधन ने पहले कोरोना को देखते हुए सुबह की काकड़ आरती और रात्रि में होने वाली सेज आरती में भक्तों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया है।

Read More: असिस्टेंट प्रोफेसर सहित कई पदों पर बंपर भर्ती, 13 जनवरी तक करें आवेदन.. देखिए डिटेल

Sai Baba Temple will be closed for devotees शिर्डी साईं बाबा मंदिर संस्थान की ओर से जारी निर्देश के अनुसार रात 9 बजे से सुबह 6 बजे तक राज्य द्वारा लगाए गए रात्रि कर्फ्यू के कारण, साईं बाबा मंदिर रात के समय भक्तों के लिए बंद रहेगा। नियमित रूप से सुबह और रात की आरती भी भक्तों के लिए बंद रहेगी।

Read More: ‘मेरी साली से दूर रहना, तुमसे पहले वो मेरी हो चुकी है’ दुल्हन के जीजा ने सुहागरात पर साढ़ू से कही ये बात, फिर…

बता दें कोरोना संक्रमण को देखते हुए महाराष्ट्र सरकार ने प्रदेश में रात 9 बजे से सुबह 6 बजे तक नाइट कर्फ्यू रहेगा। वहीं, इनडोर शादियों में केवल 100 लोगों की अनुमति है और बाहरी शादियों में 250 से अधिक नहीं। जिम, स्पा, होटल, थिएटर और सिनेमा हॉल 50% क्षमता के साथ संचालित किए जाएंगे। वहीं, अन्य सामाजिक, राजनीतिक, धार्मिक आयोजनों के लिए भी उपस्थित लोगों की संख्या 100 से अधिक नहीं होनी चाहिए और खुले स्थान में, यह संख्या 250 या स्थान की क्षमता के 25% से अधिक नहीं होनी चाहिए।

Read More: Jio Happy New Year Offer: jio यूजर्स को तोहफा.. अब पाएं इस प्लान में 29 दिनों की एक्स्ट्रा वैलिडिटी.. देखिए डिटेल