Bumper recruitment for many posts including Assistant Professor, apply till January 13

असिस्टेंट प्रोफेसर सहित कई पदों पर बंपर भर्ती, 13 जनवरी तक करें आवेदन.. देखिए डिटेल

Bumper recruitment for many posts including Assistant Professor, apply till January 13

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 04:06 AM IST, Published Date : December 26, 2021/4:08 pm IST

नई दिल्ली। UPSC संघ लोक सेवा आयोग ने असिस्टेंट इंजीनियर , असिस्टेंट कमीशनर क्वालिटी इंश्योरेंसअसिस्टेंट प्रोफेसर जूनियर टाइम स्केल सहित अन्य पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। इसके तहत कुल 187 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। ऐसे में जो भी इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं, वे अप्लाई कर सकते हैं। आवेदन करने की लास्ट डेट 13 जनवरी, 2022 तक अप्लाई कर सकते हैं। वहीं अभ्यर्थी ध्यान दें कि इन पदों पर आवेदन करने के लिए आवेदकों को upsc.gov.in पर जाकर अप्लाई करना होगा।

पढ़ें- Jio Happy New Year Offer: jio यूजर्स को तोहफा.. अब पाएं इस प्लान में 29 दिनों की एक्स्ट्रा वैलिडिटी.. देखिए डिटेल

आवेदन पत्र भरते समय, उम्मीदवारों को 25 रुपये का आवेदन शुल्क देना होगा। हालांकि, अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, पीडब्ल्यूबीडी, महिला उम्मीदवारों से कोई शुल्क नहीं देना होगा। इसके अलावा, उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि उन्हें जन्म तिथि, इमेज हस्ताक्षर, शिक्षा प्रमाण पत्र, और अन्य दस्तावेज जमा करने होंगे।

पढ़ें- गलियों में बेधड़क घूम रहा तेंदुआ.. दहाड़ सुनकर जाल छोड़कर भागा वनकर्मी.. वीडियो वायरल

उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे अप्लाई करते वक्त एक बात का ध्यान रखें कि पहले नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ लें, क्योंकि अगर एप्लीकेशन फॉर्म में कोई गड़बड़ी पाई जाती है तो फिर आवेदन पत्र रिजेक्ट कर दिया जाएगा। इसके साथ ही भविष्य के संदर्भ के लिए आवेदन पत्र की एक प्रति अपने पास रखें।

पढ़ें- 14 साल की नाबालिग से गैंगरेप, घटना का वीडियो भी किया वायरल.. 9 गिरफ्तार

इसके अलावा, साक्षात्कार के दौरान अभ्यर्थियों को CoVID-19 और ओमिक्रॉन से निपटने के लिए अभ्यर्थियों को दिशा- निर्देशों को फॉलो करना होगा, जैसे मास्क पहनना, हैंड सैनिटाइज़र का उपयोग करना और अन्य के साथ आयोजित किया जाएगा।

पढ़ें- ओशो मधुबन चांपा में 27 से 7 दिवसीय ध्यान शिविर.. स्वामी शैलेंद्र सरस्वती करेंगे संचालन

उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि उन्हें आवेदन पत्र की हार्ड कॉपी आयोग को जमा करने की आवश्यकता नहीं है। वहीं इन पदों के लिए चयन प्रक्रिया में एक साक्षात्कार राउंड भी शामिल होगा। साक्षात्कार प्रक्रिया के दौरान, उम्मीदवारों को अपने दस्तावेज प्रस्तुत करने होंगे। इसके साथ ही उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि यूपीएससी के ऑफिस के अंदर मोबाइल फोन की अनुमति नहीं होगी।

पढ़ें- देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली कार Alto अब आ रही है SUV अंदाज में.. जानिए इसकी खासियत

 

 
Flowers