Jio Happy New Year Offer: Gift to jio users .. now get 29 days extra validity in this plan

Jio Happy New Year Offer: jio यूजर्स को तोहफा.. अब पाएं इस प्लान में 29 दिनों की एक्स्ट्रा वैलिडिटी.. देखिए डिटेल

Jio Happy New Year Offer: Gift to jio users .. now get 29 days extra validity in this plan

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : December 26, 2021/3:56 pm IST

नई दिल्ली। Reliance Jio अपने यूजर्स के लिए एक नया ऑफर लेकर आई है। कंपनी अपने 336 दिनों की वैलिडिटी वाले प्लान के साथ अब 29 दिनों की एक्स्ट्रा वैलिडिटी ऑफर कर रही है लेकिन ये Jio New Year Offer का हिस्सा है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि ये Jio Offer लिमिटेड पीरियड ऑफर है और कब तक ये ऑफर लाइव रहेगा और इस प्लान की कीमत और बेनिफिट्स क्या हैं, आइए आपको हर बात की डीटेल में जानकारी देते हैं।

पढ़ें- गलियों में बेधड़क घूम रहा तेंदुआ.. दहाड़ सुनकर जाल छोड़कर भागा वनकर्मी.. वीडियो वायरल

इस Jio Plan की कीमत 2545 रुपये है और ये प्लान अब यूजर्स को 336 दिनों की वैलिडिटी के बजाय 29 दिनों की एक्स्ट्रा वैधता देगा यानी पूरे 365 दिनों की वैलिडिटी अब इस प्लान के साथ दी जा रही है।

पढ़ें- 14 साल की नाबालिग से गैंगरेप, घटना का वीडियो भी किया वायरल.. 9 गिरफ्तार

कब तक लाइव है Jio New Year Offer?
अब आपके जे़हन में आ रहा होगा कि आखिर ये ऑफर कब तक लाइव रहेगा तो बता दें कि अगर आप भी इस ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं तो इस प्लान को 2 जनवरी 2022 तक रीचार्ज करा लें क्योंकि ये ऑफर 2 जनवरी तक ही लाइव रहेगा। एक्स्ट्रा वैधता के अलावा इस प्लान में किसी तरह का कोई भी बदलाव नहीं हुआ है।

पढ़ें- ओशो मधुबन चांपा में 27 से 7 दिवसीय ध्यान शिविर.. स्वामी शैलेंद्र सरस्वती करेंगे संचालन

अगर दूसरी कंपनियों की तुलना में देखा जाए तो अतिरिक्त वैलिडिटी की वजह से अब Reliance Jio का ये प्लान बहुत ही फायदेमंद हो गया है। ऐसा इसीलिए क्योंकि अन्य टेलीकॉम कंपनियों के 365 दिनों की वैलिडिटी ऑफर करने वाले 1.5 जीबी प्रतिदिन डेटा प्लान की कीमतें बहुत ज्यादा हैं।

पढ़ें- देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली कार Alto अब आ रही है SUV अंदाज में.. जानिए इसकी खासियत

इस प्लान के साथ यूजर्स को हर रोज 1.5 जीबी डेटा के साथ किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा के साथ प्रतिदिन 100 एसएमएस दिए जा रहे हैं। रिलांयस जियो ने इस बात की भी जानकारी दी है कि 29 दिनों की एक्स्ट्रा वैलिडिटी जनवरी 2022 में ही यूजर्स को क्रेडिट कर दिए जाएंगे।