Saptahik Rashifal 9-15 Oct

Saptahik Rashifal 9-15 Oct: इस सप्ताह मालामाल हो जाएंगे इन राशियों के लोग, बरसेगी माता दुर्गा की कृपा

Saptahik Rashifal 9-15 Oct: तो आइए जानते हैं वे कौन सी लकी राशियों वाले लोग हैं जिनकी हस हफ्ते किस्मत खुलने जा रही है। इस हप्ते नवरात्रि की शुरूआत भी होने वाली है ऐसे में मां दुर्गा की कृपा बरसेगी।

Edited By :   Modified Date:  October 8, 2023 / 10:25 PM IST, Published Date : October 8, 2023/10:25 pm IST

Saptahik Rashifal 9-15 Oct: इस बार 9 अक्टूबर से नए सप्ताह की शुरूआत होने वाली है। नया सप्ताह कई राशियों के लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा, इस सप्ताह कई लकी राशियों को सफलता मिलने वाली है। तो आइए जानते हैं वे कौन सी लकी राशियों वाले लोग हैं जिनकी हस हफ्ते किस्मत खुलने जा रही है। इस हप्ते नवरात्रि की शुरूआत भी होने वाली है ऐसे में मां दुर्गा की कृपा बरसेगी।

मेष- मेष राशि वालों के लिए यह सप्ताह बहुत अच्छा रहने वाला है। इस सप्ताह भाग्य का पूरा साथ मिलने वाला है। आर्थिक क्षेत्र में आपको कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है, इस सप्ताह अपनी मेहनत का पूरा फल मिलने की भी संभावना है, आपकी सैलरी में बढ़ोतरी होने की भी संभावना है। मेष राशि के लोग किसी व्‍यापार से जुड़े हैं उनके लिए यह सप्‍ताह एकाएक मुनाफा होने के योग बन रहे हैं,आपके प्रमोशन होने के भी योग बनेंगे। कुछ लोग इस सप्ताह अपना खुद का बिजनेस शुरू कर सकते हैं। आप प्रगति की तरफ बढ़ेंगे।

सिंह- इस सप्ताह आप पर लक्ष्मी मां की कृपा रहेगी, इस हप्ते सिंह राशि के लोगों के लिए यह सप्ताह बहुत अच्छा रहने वाला है, आप पूरी लगन के साथ अपना काम करेंगे, जिसका आपको पूरा लाभ मिलेगा। आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी, आपको भाग्‍य का साथ मिलने वाला है। इसके अलावा सिंह राशि के लोगों को इस सप्ताह सभी मामलों में सफलता मिल सकती है। काम के सिलसिले में किसी यात्रा पर जाना पड़ेगा। विदेश यात्रा के भी योग हैं, नौकरी में अच्छा प्रदर्शन कर सकते है। इस सप्‍ताह किसी पुरानी बीमारी से उबरने का मौका मिलेगा,आपके सारे अधूरे काम पूरे होने के आसार है। कारोबार की दृष्टि से यह सप्ताह शुभ रहने वाला है।

कन्या- कन्या राशि के लोग इस सप्ताह अपने लक्ष्य को पाने के लिए पूरी मेहनत करेंगे, कन्‍या राशि के लोगों को इस सप्ताह आय के नए अवसर प्राप्त होंगे। आपको धन कमाने के नए अवसर प्राप्‍त होंगे, आप और आपके पार्टनर के बीच आपसी समझ बढ़ेगी। रिश्‍ते में चल रहे मनमुटाव इस सप्ताह दूर हो जाएंगे। आर्थिक स्‍तर पर आपको इस सप्ताह सफलता मिलेगी। इस सप्ताह आपको निजी और व्‍यावसायिक जीवन में अच्छी खबर सुनने को मिलेगी। ऑफिस के किसी वरिष्‍ठ व्‍यक्‍ति से मदद मिल सकती है, यह सप्ताह आपके लिए ऊर्जा से भरपूर रहने वाला है।

धनु— धनु राशि वालों के लिए इस सप्ताह एक नई ऊर्जा का संचार होगा, आप अपने लक्ष्‍यों को पाने की पूरी कोशिश करेंगे। इस सप्‍ताह अपने करियर या बिजनेस को नई ऊंचाई पर ले जाने का प्रयास करेंगे। आपकी मेहनत रंग लाएगी, इस सप्‍ताह आपका सारा ध्‍यान खुद को आर्थिक रूप से मजबूत करने पर रहेगा। करियर में आप एक नई शुरुआत कर सकते हैं, नई नौकरी का भी ऑफर मिल सकता है, आपकी सेहत में भी पहसे से सुधार होगा। सुखद और लाभप्रद यात्राएं आपके लिए साबित हो सकती है।

read more:  Ritika Video Video : रोहित शर्मा शून्य पर आउट होते ही वायरल हुई पत्नी रितिका, हंसते हुए किया ये काम, जमकर हो रही ट्रोल 

read more: IND vs AUS World Cup 2023: कंगारुओं पर भारी पड़े केएल और कोहली.. पहले मुकाबले में 6 विकेट से रौंदा, देखें स्कोरकॉर्ड