luck of these zodiac sign change and money will rain with shash mahapurusha rajyoga

इन तीन राशियों पर नोटों की बारिश करेंगे शनि, शश महापुरुष राजयोग के निर्माण से जमकर काटेंगे मौज

Shash Mahapurursh Rajyog: ग्रहों का संसार निराला है, जहां कोई न कोई ग्रह अपनी चाल बदलता है। कभी कोई ग्रह मित्र ग्रह के साथ बैठता है तो कभी

Edited By :   Modified Date:  March 25, 2023 / 07:24 AM IST, Published Date : March 25, 2023/7:24 am IST

नई दिल्ली : Shash Mahapurursh Rajyog: ग्रहों का संसार निराला है, जहां कोई न कोई ग्रह अपनी चाल बदलता है। कभी कोई ग्रह मित्र ग्रह के साथ बैठता है तो कभी शत्रु के साथ। ज्योतिष में शनि को कर्मफल दाता कहा गया है। न्याय के देवता शनि ने 17 जनवरी को अपनी राशि कुंभ में प्रवेश किया था। कुंभ शनि की मूल त्रिकोण राशि मानी जाती है। कुंभ में शनि के आ जाने से शश महापुरुष राजयोग का निर्माण हुआ है। इस योग का प्रभाव 9 मार्च से शुरू हो गया है। शश महापुरुष राजयोग को बेहद शुभ और प्रभावशाली माना जाता है। हालांकि इस योग का असर सभी राशियों पर पड़ेगा। लेकिन 3 राशियां ऐसी हैं, जिनकी जिंदगी खासतौर से प्रभावित होगी।

यह भी पढ़ें : सूर्य की तरह चमकेगा इन तीन राशियों का भाग्य, जल्द हो जाएंगे मालामाल… 

इन राशि वालों का होगा भाग्योदय

कुंभ राशि

Shash Mahapurursh Rajyog:  शनि के अपनी ही राशि कुंभ में उदय होने की वजह से शश महापुरुष राजयोग बना है। इस राजयोग की बदौलत कुंभ राशि वालों की किस्मत ही बदलने वाली है। शश महापुरुष राजयोग कुंभ राशि वालों के लग्न भाव में बन रहा है, ऐसे में आपको लाइफ पार्टनर का पूरा साथ मिलेगा। भाग्य भी हर कदम पर साथ निभाएगा। आत्मविश्वास में तरक्की होगी। करियर में भी उन्नति मिलेगी।

यह भी पढ़ें : ‘भरोसे का सम्मेलन‘ कार्यक्रम में शामिल होंगे सीएम भूपेश बघेल, जारी करेंगे न्याय योजनाओं की चौथी किस्त 

सिंह राशि

Shash Mahapurursh Rajyog:  शश महापुरुष राजयोग के शुभ फल जल्द ही सिंह राशि वालों को नजर आएंगे। सिंह राशि वालों का यह राजयोग खूब फायदा कराएगा। सिंह राशि वालों के सप्तम भाव में यह योग बनेगा। सातवें भाव को शादीशुदा और साझेदारी का घर माना जाता है। आपको इस दौरान अपने लाइफ पार्टनर का पूरा साथ मिलेगा। कुंवारे लोगों के लिए रिश्ते आ सकते हैं। सैलरी में इंक्रीमेंट और प्रमोशन भी मिल सकता है। अगर कई दिनों से कुछ काम रुके हुए हैं तो वे जल्द ही पूरे हो जाएंगे।

यह भी पढ़ें : Weather Update Today : आज होगी बारिश या पड़ेगी गर्मी, मौसम विभाग ने जारी किया बड़ा अपडेट, जानें कैसा रहेगा मौसम का हाल 

मेष राशि

Shash Mahapurursh Rajyog:  कुंभ राशि में शनि के उदय होने से मेष राशि वालों की भी चांदी होने वाली है। पैसों के मोर्चे पर आपकी तकलीफें दूर होंगी। मेष राशि वालों के 11वें भाव में शनि उदित होंगे। इस भाव को धन और आय का घर माना गया है। आपको इस अवधि में न सिर्फ आर्थिक लाभ मिलेगा. वहीं नौकरी करने वालों की हर लिहाज से तरक्की होगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें