Shukra Gochar People these zodiac will become rich After 15 February

शुक्र बुधवार को इस राशि में करेंगे गोचर, जातकों पर पड़ेगा प्रभाव, बरसेगी कृपा

Shukra Gochar People these zodiac will become rich After 15 February: शुक्र 15 फरवरी को मीन राशि में गोचर करने जा रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  February 6, 2023 / 03:16 PM IST, Published Date : February 6, 2023/3:10 pm IST

Shukra Gochar People these zodiac will become rich After 15 February : नई दिल्ली। ज्योतिष के अनुसार कुल 12 राशियों को बताया गया है। राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। शुक्र 15 फरवरी को मीन राशि में गोचर करने जा रहे हैं। इसके बाद शुक्र 12 मार्च तक इसी राशि में रहेंगे। वैदिक ज्योतिष में शुक्र ग्रह का मीन राशि में गोचर बहुत महत्वपूर्ण होता है। शुक्र भौतिक सुखों को प्रदान करने वाला ग्रह है और मीन राशि में यह अपनी उच्च अवस्था में होता है। शुक्र जब अपनी उच्च अवस्था में होता है तो सभी प्रकार की सुख-सुविधाएं मिलती हैं।

read more : 14 दिनों के लिए बंद रहेगी इन जिलों की शराब दुकानें, इस वजह से आबकारी विभाग ने जारी किया आदेश 

 

कर्क राशि

शुक्र का यह गोचर आपकी राशि के भाग्य भाव में होने से और वहां स्वामी बृहस्पति के मौजूद रहने से भाग्य में वृद्धि होगी। आपकी समस्याओं में कमी आएगी। आपको आशातीत धन की प्राप्ति होगी। लंबे समय से यदि कोई कार्य धन की कमी से अटक रहा था तो वह अब पूर्ण हो जाएगा। नौकरी में बदलाव करने में भी सफलता मिल सकती है। इस दौरान आपको कोई बड़ा अवसर मिल सकता है।

सिंह राशि

शुक्र गोचर के बाद आपको अचानक से धन लाभ प्राप्त हो सकता है। आपने उम्मीद भी नहीं की होगी कि आपके पास अचानक से रुपया-पैसा आएगा। इस दौरान पूर्व में किए गए निवेश का भी अच्छा प्रतिफल आपको मिल हो सकता है और आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत हो सकती है।

कन्या राशि

कन्या राशि वालों के व्यापार में वृद्धि होगी। जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने भी जा सकते हैं। नौकरी में पदोन्नति की स्थिति बन सकती है। स्वास्थ्य में सुधार होगा। आपका व्यक्तित्व निखरेगा और लोग आपकी ओर आकर्षित होंगे। दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ अनबन या नाराजगी दूर होगी।

 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। IBC24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें