surya gochar luck of these 5 zodiac signs will shine yoga of great profit

15 मार्च को करेंगे सूर्य गोचर, इन 5 राशियों का चमक उठेगा भाग्य, बन रहे महालाभ के योग

sun transit 2023 surya gochar rashi parivartan march: कुछ राशि वालों को शुभ तो कुछ राशि वालों को अशुभ फल की मिलता है। 15 मार्च को सूर्य देव मीन राशि में प्रवेश कर जाएंगे। सूर्य देव के मीन राशि में प्रवेश करते ही कुछ राशि वालों को भाग्योदय होना ​निश्चित है।

Edited By :   Modified Date:  March 2, 2023 / 11:42 PM IST, Published Date : March 2, 2023/11:42 pm IST

surya gochar luck of these 5 zodiac signs will shine yoga of great profit

sun transit 2023 surya gochar rashi parivartan march : ज्योतिषियों ने ग्रहों के राशि परिवर्तन को बेहद अहम माना जाता है। ग्रहों के राशि परिवर्तन का सभी राशियों पर शुभ- अशुभ प्रभाव देखा जाता है। कुछ राशि वालों को शुभ तो कुछ राशि वालों को अशुभ फल की मिलता है। 15 मार्च को सूर्य देव मीन राशि में प्रवेश कर जाएंगे। सूर्य देव के मीन राशि में प्रवेश करते ही कुछ राशि वालों को भाग्योदय होना ​निश्चित है।

वृष राशि-

सूर्य का राशि परिवर्तन वृष राशि के लिए उत्साह से परिपूर्ण रहेगा। सकारात्मक ऊर्जा का प्रवाह बना रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। कार्यक्षेत्र में नई जिम्मेदारियां आपको सौंपी जा सकती हैं। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे। पहले से चली आ रहीं समस्याओं का समाधान प्राप्त होगा। व्यापारिक यात्रा पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है।

सिंह राशि-

सूर्य का राशि परिवर्तन सिंह राशि के लिए भी खुशनुमा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ कर सकते हैं। कार्यक्षेत्र में आपके कार्यों को सराहना मिलेगी। पारिवारिक आयोजन में शामिल होने का अवसर मिल सकता है। परिवार में खुशियों का वातावरण रहेगा। अटके हुए कार्य बन सकेंगे।

वृश्चिक राशि-

कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण वृश्चिक राशि के लिए अनुकूल रहेगा। साथियों के सहयोग से मुश्किल कार्य भी बन सकेंगे। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। नई जिम्मेदारियां आपको सौंपी जा सकती हैं। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे। व्यापारिक यात्रा पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है।

धनु राशि-

कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ कर सकते हैं। व्यापारिक यात्रा पर जाना हो सकता है। व्यापार में अचानक लाभ के अवसर सामने आएंगे।

मीन राशि-

सकारात्मक ऊर्जा का संचार बना रहेगा।व्यापार में अचानक लाभ के अवसर सामने आएंगे। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ कर सकते हैं। व्यापारिक यात्रा पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है। किसी धार्मिक आयोजन में शामिल होने का अवसर मिल सकता है। महत्वपूर्ण लोगों से आपकी मुलाकात हो सकती है। कार्यक्षेत्र और व्यापार में आपको संबंधों का लाभ मिलेगा।

read more: शनि-गुरु के गोचर से इन राशियों का बदलेगा भाग्य, जातकों को नहीं होगी धन-धान्य की कमी

read more:  रंगभरी एकादशी में पलटेगी इन राशि वालों की किस्मत, होगा बंपर लाभ

 
Flowers