These five zodiac sign will become rich with Surya Shani Yuti

Surya Shani Yuti: नवरात्रि से पहले खत्म हो रही है सूर्य और शनि की युति, एक झटके में बदल जाएगा इन राशि वालों का भाग्य, मिलेगा धन वैभव

Surya Shani Yuti: नवरात्रि से पहले खत्म हो रही है सूर्य और शनि की युति! These five zodiac sign will become rich with Surya Shani Yuti

Edited By :   Modified Date:  March 15, 2023 / 08:44 AM IST, Published Date : March 15, 2023/8:41 am IST

नई दिल्ली: These five zodiac sign will become rich with Surya Shani Yuti कहते हैं इंसान की तरक्की में ग्रहों का विशेष योगदान रहता है। इंसान की सफलता या असफलता ग्रहों के अनुसार तय होता है। ऐसा इसलिए भी क्योंकि ग्रहों में परिवतर्न के साथ ही राशि में भी परिवर्तन होता है, जो इंसान की जिंदगी में असर डालता है।

Read More: लेबर रूम में महिला के साथ ऐसा काम कर रहे थे नर्स और डॉक्टर्स, तस्वीरें वायरल होने पर मचा बवाल 

These five zodiac sign will become rich with Surya Shani Yuti वहीं, वैदिक गणित के अनुसार, जब कोई दो ग्रह एक राशि में मिलते हैं तो उस घटना को उन दोनों ग्रहों की युति कहा जाता है, जो प्रत्येक राशि पर शुभ और अशुभ दोनों ही तरह का प्रभाव डाल सकते हैं। इसी क्रम में सूर्य देव और शनि देव की युति 15 मार्च 2023 को खत्म होने वाली है, जिससे कई राशियों को शुभ समाचार प्राप्त होने वाले हैं।

Read More: मेडिकल कॉलेज में रैगिंग का मामला, थर्ड ईयर के 3 छात्रों पर FIR कराने के निर्देश

वृषभ राशि के जातक

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, जिन जातकों की राशि वृषभ है, उनके लिए सूर्य शनि की युति समाप्त होना लाभकारी माना जा रहा है। इन जातकों को कार्य क्षेत्र में अधिकारियों का सहयोग मिल सकता है। कई बड़े प्रोजेक्ट मिल सकते हैं, जिससे व्यापार में लाभ होगा। अच्छी नौकरी की तलाश पूरी होगी, दोस्त से आर्थिक सहयोग मिल सकता है।

Read More: सरकारी स्कूलों के विद्यार्थियों के लिए MBBS में 5 प्रतिशत सीटें रहेंगी आरक्षित, सीएम का बड़ा ऐलान 

कर्क राशि के जातक

सूर्य के राशि परिवर्तन से कर्क राशि के जातकों का भाग्य बदल सकता है। धार्मिक यात्रा के योग बन रहे हैं, सरकारी नौकरी में प्रमोशन हो सकता है। लंबे समय से चली आ रही आर्थिक परेशानी दूर होगी।

Read More: राजधानी में तेजी से बढ़ रहे H3N2 के मामले, स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया अलर्ट

मकर राशि के जातक

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, जिन जातकों की राशि मकर है उनके लिए सूर्य और शनि की युति समाप्त होना लाभकारी सिद्ध हो सकता है। आप बेहद धन लाभ कमा सकते हैं। देश यात्रा के योग बन रहे हैं जिससे आपको शुभ समाचार प्राप्त होंगे। परिवार में लंबे समय से चले आ रहे झगड़े खत्म होंगे। समाज में मान सम्मान बढ़ेगा। मानसिक तनाव दूर होगा।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers