Surya Rashi Parivartan 13 april 2024

Surya Gochar April 2024 : सूर्य गोचर से परेशानी में पड़ेंगे इन 4 राशियों के लोग, एक महीने तक भूल से न करें ये काम

Surya Transit April 2024: सूर्य के मेष राशि में गोचर से कुछ राशियों की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। इस दौरान इन राशियों को बहुत संभलकर रहना होगा। तो यह राशियां कौन सी हैं आइए जानते हैं।

Edited By :   Modified Date:  April 12, 2024 / 06:38 PM IST, Published Date : April 12, 2024/6:36 pm IST

Surya Rashi Parivartan: वैदिक ज्योतिष में ग्रहों का राजा सूर्य को माना गया है। जो कि मान-सम्मान,उच्च पद-प्रतिष्ठा, अनुशासन, ऊर्जा, आत्मविश्वास और बल का कारक ग्रह माना जाता है। मान्यता है कि जब सूर्य ग्रह अपनी राशि बदलते हैं, तो इंसान के जीवन से जुड़े कई पहलुओं पर प्रभाव पड़ता है।

ज्योतिष के अनुसार सूर्य ग्रह कल यानी 13 अप्रैल 2024 को रात 9 बजकर 15 पर मेष राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं और 14 मई तक इसी राशि में रहेंगे। मेष राशि में पहले से ही देवगुरु बृहस्पति विराजमान हैं। आने वाले 1 माह तक सूर्य ग्रह इसी राशि में मौजूद रहेंगे। सूर्य के मेष राशि में गोचर से कुछ राशियों की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। इस दौरान इन राशियों को बहुत संभलकर रहना होगा। तो यह राशियां कौन सी हैं आइए जानते हैं।

Surya Rashi Parivartan 13 april 2024

मेष राशि : सूर्य गोचर से मेष राशि वालों की धन की स्थिति प्रभावित होगी। प्रॉपर्टी को लेकर विवाद बढ़ सकता है। व्यर्थ के वाद-विवाद से दूर रहें। बातचीत के जरिए समस्या का समाधान निकालने की कोशिश करें। इस दौरान अपने हेल्थ पर ज्यादा ध्यान दें। क्रोध के अतिरेक से बचें।

read more:  Brijmohan Agrawal Target Congress : ‘जनता सिखाएगी सबक’, मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने विपक्ष पर साधा निशाना

सिंह राशि : सूर्य राशि परिवर्तन से जातक के जीवन में कई उतार-चढ़ाव आएंगे। स्वास्थ्य को लेकर मन चिंता में रहेगा। कोई आपके मान-सम्मान को ठेस पहुंचा सकता है। विरोधी सक्रिय रहेंगे। जीवन के हर क्षेत्र में डिस्टर्बेंस बनी रहेगी।

कन्या राशि : सूर्य राशि परिवर्तन से इस राशि के जातकों को अज्ञात भय से मन परेशान रहेगा। शादी-विवाह तय होने में विलंब होगा। पारिवाकि दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। गृह-क्लेश के संकेत है। मानसिक अशांति रहेगी।

read more:  Indore News : त्यौहार पर चोरी करने वाला गिरोह पकड़ाया | 27 चोरों को Police ने पकड़ा | देखिए

Surya Gochar April 2024 धनु राशि : सूर्य ग्रह के गोचर से आने वाले दिनों में परिस्थितियां विपरीत रहेंगे। रिश्तों में मनमुटाव बढ़ सकता है। भावुक होकर कोई फैसला न लें। आर्थिक मामलों में सावधानी बरतें, वरना धन हानि हो सकता है। परिजनों से वैचारिक मतभेद हो सकता है। व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें। क्रोध पर काबू रखें।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम दावा नहीं करते कि ये पूर्णत: सही और सटीक है। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp