luck of these zodiac sign will change and money will rain with Guru Uday

गुरु उदय से बदलेगी इन राशि वालों की किस्मत, आज से होगी पैसो की बारिश

Guru Uday 2023: वैदिक शास्त्र में बृहस्पति को देवताओं का गुरू माना गया है। कहते हैं कि अगर किसी जातक की कुंडली में गुरु कू स्थिति मजबूत हो तो

Edited By :   Modified Date:  April 27, 2023 / 06:56 AM IST, Published Date : April 27, 2023/6:56 am IST

नई दिल्ली : Guru Uday 2023: वैदिक शास्त्र में बृहस्पति को देवताओं का गुरू माना गया है। कहते हैं कि अगर किसी जातक की कुंडली में गुरु कू स्थिति मजबूत हो तो उसे समाज में खूब मान-सम्मान, यश, ज्ञान और जीवन के हर क्षेत्र में सफलता मिलती है। वे अब तक मीन राशि में अस्त चल रहे थे लेकिन आज 27 अप्रैल को तड़के 2 बजकर 7 मिनट पर वे मेष राशि में उदित हो चुके हैं। उनके उदय के साथ ही 5 राशियों का सुनहरा काल शुरू हो चुका है। इस अवधि में उन राशियों के जातकों को जबरदस्त कामयाबियां मिलने जा रही हैं।

यह भी पढ़ें : इन राशियों पर बनेगा अति धन लाभ योग, जातकों को होगा धन लाभ, एक झटके में हो जाएंगे मालामाल 

इन पांच राशि वालों की बदलेगी किस्मत

मेष राशि

Guru Uday 2023:  गुरु के उदय की वजह से जल्द ही आपको नई जॉब का ऑफर लेटर मिल सकता है। जिसके प्रभाव से आप नौकरी बदलने का सपना पूरा कर सकते हैं। नई जगह पर आपको पद और पैसा भी बेहतर मिल सकता है। इस दौरान आध्यात्म की ओर आपका झुकाव बढ़ सकता है। आप किसी नए प्रोजेक्ट पर भी काम कर सकते हैं।

मिथुन राशि

देव गुरु बृहस्पति आपकी कुंडली के 11वें भाव में उदित होंगे। इसके चलते आपका करियर तेज स्पीड के साथ आगे भागेगा। आप अपने दिए हुए टारगेट को पूरा करने में सफल रहेंगे, जिसकी वजह से कार्यस्थल पर आपकी प्रशंसा होगी। जो लोग विदेश में बसने का विचार कर रहे हैं, उनकी यह इच्छा पूरी हो सकती है।

यह भी पढ़ें : आज बदल जाएगा इन तीन राशियों का भाग्य, जल्द हो जाएंगे मालामाल…  

सिंह राशि

Guru Uday 2023:  इस राशि के लोगों को गुरु के उदय से जबरदस्त फायदा होने जा रहा है। उनके कार्यस्थल पर प्रमोशन के योग बनेंगे। करियर के लिहाज से यह वक्त अच्छा रहेगा। काम के सिलसिले में आपको लंबी यात्राएं करनी पड़ सकती हैं। आप नौकरी बदलने का भी विचार कर सकते हैं। आपका झुकाव आध्यात्मिक गतिविधियों की ओर बढ़ेगा।

धनु राशि

इस राशि के जातकों को जॉब में नए अवसर हासिल हो सकते हैं। उन्हें इंक्रीमेंट के साथ पदोन्नति का योग बन सकता है। आपको अपनी नौकरी से संतुष्टि रहेगी। जो लोग बिजनेस कर रहे हैं, उनके मुनाफे में बढ़ोतरी होगी. वे नए क्षेत्रों में निवेश का फैसला ले सकते हैं। पुराने मित्रों से अनायास मुलाकात हो सकती है।

यह भी पढ़ें : सीएम बघेल ने ली उच्चस्तरीय बैठक, आज शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने दंतेवाड़ा जाएंगे 

कर्क राशि

Guru Uday 2023:  देव गुरु बृहस्पति के उदय होने का इस राशि के जातकों को भरपूर लाभ होगा। खासकर नौकरी करने वालों को करियर आगे बढ़ाने के लिए बेहतर अवसर प्राप्त होंगे। आपकी मेहनत की लोग सराहना करेंगे। समाज में आपके मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी। आपको कई सामाजिक कार्यक्रमों में भाग लेने का अवसर मिल सकता है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें