Budh Gochar 2024

अगले महीने पलटेगी इन तीन राशियों की किस्मत, बुध गोचर बनाएंगे मालामाल

ग्रहों की चाल से सभी 12 राशियों में प्रभाव पड़ता है। इससे कई राशियों के जीवन में बदलाव देखने को मिलता है। Budh Gochar 2024

Edited By :   Modified Date:  February 26, 2024 / 08:51 PM IST, Published Date : February 26, 2024/8:51 pm IST

नई दिल्ली: Budh Gochar 2024 ग्रहों की चाल से सभी 12 राशियों में प्रभाव पड़ता है। इससे कई राशियों के जीवन में बदलाव देखने को मिलता है। एक निश्चित समय के बाद ग्रह एक राशि से दूसरे राशि में प्रवेश करता है। मार्च के महीने में कई ग्रह अपनी चाल बदलने वाले हैं। 7 मार्च को गुरु की राशि मीन राशि में प्रवेश करेंगे। मीन राशि में राहु और बुध की युति होगी जो 25 मार्च तक रहेगी। जिससे इन 3 राशियों में बड़े बदलाव देखने को मिलेगा।

Read More: CG IAS Transfer: IAS अफसरों का तबादला, एक साथ आधा दर्जन अधिकारियों को किया गया इधर से उधर, आदेश जारी 

Budh Gochar 2024 वृषभ राशि: बुध गोचर वृषभ राशि के लोगों के लिए काफी शुभ माना जा रहा है। इन लोगों के जीवन में बड़े बदलाव के संभावना है। लंबे समय से अगर किसी बीमारी से परेशान हैं तो जल्द ही निजात मिल सकता है। साथ ही आपको व्यापार में भी सफलता मिल सकती है।

Read More: Lok Sabha Chunav 2024 : वायनाड नहीं बल्कि इस बार इन 2 सीटों से चुनाव लड़ेंगे राहुल गांधी! सामने आई ये वजह..

तुला राशि: मीन राशि में बुध गोचर अच्छा रहेगा। आपको आर्थिक समस्याओं से निजात मिलेगी। अगर आप व्यापार करना चाहते हैं तो ये आपके लिए अच्छा मौका है। नौकरी कर रहे लोगों की प्रशंसा होगी और पदोन्नति भी हो सकती है।

Read More: RBI Penalty: RBI ने SBI सहित इन 3 बैंकों पर लगाया करोड़ों रुपए का जुर्माना, जानें क्या था मामला?

कुंभ राशि: कुंभ राशि के लोगों के लिए 7 मार्च का बुध गोचर काफी अच्छा रहेगा। व्यापारियों के लिए समय अच्छा है, निवेश का भी अच्छा परिणाम मिलेगा। आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी और धनलाभ के नए सोर्स बन सकते हैं। स्वास्थ्य का ध्यान रखें, बाहर का खाने से बचें, पाचन से जुड़ी बीमारियां इस समय आपको परेशान कर सकती हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp