Shukra Gochar 2024

Shukra Gochar 2024 : शुक्र गोचर से पलटने वाला है इन राशि वालों का भाग्य, कभी नहीं होगी धन-दौलत की कमी

Shukra Gochar 2024: 6 मार्च तक शुक्र मकर राशि में ही रहने वाले हैं। मकर राशि में शुक्र का गोचर कुछ राशियों के लिए बेहद ही शुभ माना जा रहा है।

Edited By :   Modified Date:  February 14, 2024 / 08:03 PM IST, Published Date : February 14, 2024/8:01 pm IST

Shukra Gochar 2024 : नई दिल्ली। ज्योतिष के अनुसार कुल 12 राशियों को बताया गया है। राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। वहीं रोजाना ​राशिफल घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है। सुख-समृद्धि के कारक शुक्र इस वक्त मकर राशि में विराजमान हैं। शुक्र की चाल विशेष महत्व रखती है, जो अगले महीने बदलने वाली है। 12 फरवरी के दिन शुक्र ने मकर राशि में गोचर किया था। अब शुक्र अगला राशि परिवर्तन कुंभ राशि में करेंगे। 6 मार्च तक शुक्र मकर राशि में ही रहने वाले हैं। मकर राशि में शुक्र का गोचर कुछ राशियों के लिए बेहद ही शुभ माना जा रहा है।

read more : Maya Narolia Rajya Sabha Candidate : बीजेपी ने मध्यप्रदेश से माया नारोलिया को बनाया राज्यसभा उम्मीदवार, खुशी से झूम उठे समर्थक

कर्क राशि

शुक्र का गोचर कर्क राशि के जातकों के लिए लाभदायक रहने वाला है। आपको अपने हार्ड वर्क का रिजल्ट मिलेगा। सुख-शांति से घर का माहौल खुशनुमा रहेगा। अपने लवर के साथ डेट पर भी जा सकते हैं। इंकम बढ़ाने के लिए आपको नए सोर्स मिल सकते हैं। नई जॉब मिलने की भी संभावना है।

मेष राशि

मेष राशि वालों के लिए शुक्र की बदलती चाल लाभकारी साबित हो सकता है। कार्यक्षेत्र में आपको इन्वेस्ट करने के लिए कोई अच्छी डील मिल सकती है, जो प्रॉफिटेबल भी साबित होगी। यात्रा पर भी आप जा सकते हैं। फाइनेंशियल तौर पर प्रॉफिट में रहेंगे। लाइफ में रोमांस रहेगा। पूजा-पाठ में आपका खूब मन लगेगा।

 

मकर राशि

मकर राशि वालों के लिए शुक्र का राशि परिवर्तन शुभ माना जा रहा है। इस दौरान आपकी सेहत अच्छी रहेगी। लाइफ में रोमांस और अट्रैक्शन बना रहेगा। छोटी-मोटी ट्रिप पर भी जाने की संभावना है। करियर में आपको नए टास्क मिल सकते हैं। प्रोफेशनली और फाइनेंशली आप स्टेबल रहने वाले हैं।

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। IBC24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें