siddha yoga on sunday

रविवार को सूर्य की तरह चमकेगा इन राशिवालों की किस्मत, सिद्ध योग और पुष्य नक्षत्र में होगी धन की वर्षा

siddha yoga on sunday: 8 अक्टूबर को सिद्ध योग रहेगा। साथ ही रविवार देर रात 2 बजकर 45 मिनट तक पुष्य नक्षत्र रहेगा। ऐसे में किन राशि वालों के लिए आज दिन राशिफल के हिसाब से शुभ रहने वाला है आइए जानते हैं।

Edited By :   Modified Date:  October 7, 2023 / 10:40 PM IST, Published Date : October 7, 2023/10:40 pm IST

Aaj Ka rashifal 08 October 2023: 8 अक्टूबर को दिन रविवार और आश्विन कृष्ण पक्ष की उदया तिथि नवमी है। नवमी तिथि रविवार सुबह 10 बजकर 13 मिनट तक रहेगी, उसके बाद दशमी तिथि लग जाएगी। रविवार को दशमी तिथि वालों का श्राद्ध किया जाएगा। 8 अक्टूबर को सिद्ध योग रहेगा। साथ ही रविवार देर रात 2 बजकर 45 मिनट तक पुष्य नक्षत्र रहेगा। ऐसे में किन राशि वालों के लिए आज दिन राशिफल के हिसाब से शुभ रहने वाला है आइए जानते हैं।

वृषभ राशि

वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन कुछ खास कर दिखाने के लिए रहेगा। अपने बिजनेस के कामों पर आप काफी समय लगाएंगे और आप अपनी शान शौकत की कुछ वस्तुओं के खरीदारी पर भी अच्छा खासा धन व्यय करेंगे, लेकिन आप वाहनों के प्रयोग से सावधानी बरते, नहीं तो किसी दुर्घटना के होने का भय सता रहा है। कोई आंखों से संबंधित समस्या हो सकती है।

तुला राशि

आज तुला राशि के जातकों के लिए आय के नए-नए स्रोत खुल सकते हैं। अविवाहित जातकों के लिए उत्तम विवाह के प्रस्ताव आएंगे। व्यापार कर रहे लोग अपने व्यापार में कुछ नई मशीनरी लगाकर अपने व्यापार में बढ़ोतरी कर सकते हैं, जो लोग बैंकिंग क्षेत्रों में कार्यरत हैं, उन्हें बचत की योजना पर पूरा ध्यान देंगे और आपको किसी काम को लेकर आपने परिजनों से उसे बातचीत करनी पड़ सकती है।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों के विद्यार्थियों के लिए दिन अच्छा रहने वाला है। विद्यार्थी अपनी परीक्षा में ढीलावाही न करें, नहीं तो उनसे समस्या हो सकती है। आपके किसी काम में ढील देना आपको नुकसान दे सकता है, लेकिन माता-पिताजी से आप किसी बिजनेस संबंधी योजना को लेकर बातचीत कर सकते हैं। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है। आपको किसी पुरानी गलती से सबक लेना होगा।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहतर रहने वाला है। आप यदि अपने वैवाहिक जीवन में चल रही समस्याओं को लेकर परेशान चल रहे थे, तो वह भी आज दूर होंगी। विरोधियों की चालों को आप अपनी चतुर बुद्धि से मात देने में कामयाब रहेंगे। आपको घूमने फिरने के दौरान किसी महत्वपूर्ण जानकारी के मिलने पर भी चुप रहना होगा। आप किसी संपत्ति में निवेश बहुत ही सोच विचारकर करें। आपको किसी मन में आए विचार को अपने व्यापार पर अमल करना होगा, उससे आपको अच्छा लाभ अवश्य मिलेगा।

read more: छात्र-छात्राओं को घर से कॉलेज आने-जाने के लिए मिलेगी निःशुल्क परिवहन की सुविधा, सीएम भूपेश ने शुरू की छत्तीसगढ़ युवा मितान परिवहन योजना

read more:  Face To Face Madhya Pradesh: जाति का दांव और दावा..OBC हितैषी का दिखावा! चुनाव से पहले जाति की क्यो याद आई?